‘रेसलर” के बाद अब ‘सीक्रेट सुपरस्‍टार” बन गये आमिर खान, शूटिंग शुरू

बॉलीवुड के मि.परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्‍म ‘दंगल’ की रिलीज होने से पहले अगली फिल्‍म ‘सीक्रेट सुपरस्‍टार’ की शूटिंग शुरू कर दी है. ‘सीक्रेट सुपरस्‍टार’ को आमिर प्रोड्यूस भी करेंगे. दरअसल इस फिल्‍म का निर्देशन आमिर के पूर्व मैनेजर अद्वैत चंदन करने जा रहे हैं.खबरों की मानें तो फिल्‍म की शूटिंग मंगलवार से […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 1, 2016 4:11 PM

बॉलीवुड के मि.परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्‍म ‘दंगल’ की रिलीज होने से पहले अगली फिल्‍म ‘सीक्रेट सुपरस्‍टार’ की शूटिंग शुरू कर दी है. ‘सीक्रेट सुपरस्‍टार’ को आमिर प्रोड्यूस भी करेंगे. दरअसल इस फिल्‍म का निर्देशन आमिर के पूर्व मैनेजर अद्वैत चंदन करने जा रहे हैं.खबरों की मानें तो फिल्‍म की शूटिंग मंगलवार से शुरू हो गई है.

इस फिल्म का संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है और गाने के बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं. फिल्‍म में आमिर के अलावा एक बच्‍चा भी मुख्‍य किरदार में होगा. इससे पहले भी आमिर फिल्‍म ‘तारे जमीन पर’ में भी एक बच्‍चे के साथ काम कर चुके हैं.

फिल्‍म एक युवा गायक की है जो संगीत की दुनियां में पैर जमाना चाहता है और नाम कमाना चाहता है. फिलहाल फिल्‍म के लिए बाकी कलाकारों की तलाश जारी है. फिल्‍म में आमिर एकबार फिर म्‍यूजिक टीचर की भूमिका में होंगे.

बता दें कि आमिर ‘दंगल’ में एक रेसलर का किरदार निभा रहे हैं जो हरियाण्‍णा के मशहूर रेसलर महावीर सिंह फोगट की कहानी पर आधारित है. फिल्‍म में उनकी पत्‍नी का किरदार साक्षी तंवर नि भा रही हैं.

Next Article

Exit mobile version