दीपिका को लेकर पूछे गये इस सवाल पर कंगना ने साधी चुप्पी ?

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण के सबसे अधिक पैसा कमाने वाली अभिनेत्री होने की खबरों पर चुप्पी साध ली है. तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली कंगना ने इससे पहले दावा किया था कि वह सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्री हैं और प्रत्येक प्रोजेक्‍ट के लिए उन्हें 11 करोड़ रुपये का मेहनताना […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 2, 2016 12:57 PM

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण के सबसे अधिक पैसा कमाने वाली अभिनेत्री होने की खबरों पर चुप्पी साध ली है. तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली कंगना ने इससे पहले दावा किया था कि वह सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्री हैं और प्रत्येक प्रोजेक्‍ट के लिए उन्हें 11 करोड़ रुपये का मेहनताना मिलता है.

हालांकि बीते दिनों आई खबरों में कहा गया है कि दीपिका ने पारिश्रमिक के मामले में कंगना को पीछे छोड दिया है और उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ 12 करोड़ रुपये में साइन की है. जब कंगना से इन खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सवाल टाल दिया.

कुछ दिनों पहले भंसाली के प्रवक्‍ता ने ऐसी खबरों को सिरे से खारिज किया था जिसमें ऐसा कहा गया था कि दीपिका ने 12 करोड़ फीस ली है. उन्‍होंने ऐसी खबरों को गलत और बेबुनियाद बताया था.

Next Article

Exit mobile version