देखें फरहान अख्‍तर की ‘रॉक ऑन 2” का पहला पोस्‍टर

नयी दिल्‍ली: अभिनेता फरहान अख्‍तर और श्रद्धा कपूर अभिनीत आगामी फिल्‍म ‘रॉक ऑन 2’ का पहला पोस्‍टर जारी हो गया है. यह फिल्‍म वर्ष 2008 में आई फिल्‍म ‘रॉक ऑन’ की सीक्‍वल है. फिल्‍म में अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली और शशांक अरोरा भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे. फरहान ने पोस्‍टर को सोशल मीडिया फेसबुक […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 2, 2016 2:15 PM

नयी दिल्‍ली: अभिनेता फरहान अख्‍तर और श्रद्धा कपूर अभिनीत आगामी फिल्‍म ‘रॉक ऑन 2’ का पहला पोस्‍टर जारी हो गया है. यह फिल्‍म वर्ष 2008 में आई फिल्‍म ‘रॉक ऑन’ की सीक्‍वल है. फिल्‍म में अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली और शशांक अरोरा भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे.

फरहान ने पोस्‍टर को सोशल मीडिया फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया है. इस फिल्‍म से शुजात सौदागर अपने निर्देशन करियर की शुरुआत कर रहे हैं. फिल्‍म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय ने दिया है. फिल्‍म के लिए श्रद्धा ने भी कई गाने रिकॉर्ड किये हैं.

‘रॉक ऑन 2’ को लेकर श्रद्धा खासा उत्‍साहित हैं. अपने बयान में वे कह चुकी हैं कि इस फिल्‍म का हिस्‍सा होना उनके लिए खास है. ‘रॉक ऑन’ को युवा दर्शकों ने खासा पसंद किया था. इसके लिए अर्जुन रामपाल को राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार भी दिया गया था. पिछली फिल्‍म में प्राची देसाई भी थी.

Next Article

Exit mobile version