पति सैफ संग डिनर डेट पर गईं करीना कपूर, SEE PICS

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इनदिनों खासा सुर्खियां बटोर रही है. कारण है कि वो प्रेग्‍नेंट है लेकिन उन्‍होंने काम से कोई ब्रेक नहीं लिया है. इनदिनों वे आगामी फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर व्‍यस्‍त हैं और कुछ दिनों पहले ही रैंपवॉक करती नजर आई थी. हाल ही में करीना अपने पति और अभिनेता […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 3, 2016 10:59 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इनदिनों खासा सुर्खियां बटोर रही है. कारण है कि वो प्रेग्‍नेंट है लेकिन उन्‍होंने काम से कोई ब्रेक नहीं लिया है. इनदिनों वे आगामी फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर व्‍यस्‍त हैं और कुछ दिनों पहले ही रैंपवॉक करती नजर आई थी.

हाल ही में करीना अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान संग डिनर डेट पर गईं जिसकी कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

करीना के गर्भवती होने की खबर सार्वजनिक होने के तुरंत बाद अटकलें लगाई जाने लगीं थीं कि क्या वह ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग पूरी करेंगी या नहीं. इस फिल्म में सोनम कपूर उनके साथ काम कर रही हैं और यह उनकी बहन रिया कपूर के होम प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म है.


इस फिल्म का निर्देशन ‘खूबसूरत’ फेम शशांक घोष कर रहे हैं. फिल्म आधुनिक भारतीय नारियों की कहानी को बयां करती है. इसमें सोनम और करीना अच्छी सहेलियों की भूमिका निभा रही हैं.


रिया ने कहा, ‘बेबो (करीना का घर का नाम) बेहद पेशेवर हैं और वह अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगी. हमारी फिल्म की भावना के अनुरुप करीना अपना काम और जीवन सामान्य तरीके से आगे बढाने जा रही हैं. हमें गर्व है कि वो हमारी फिल्म में हैं.’

Next Article

Exit mobile version