22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Baar Baar Dekho: कैटरीना ने घटाया 7 किलो वजन, सिद्धार्थ संग…

अभिनेत्री कैटरीना कैफ इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘बार बार देखो’ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्‍म के ट्रेलर ने दर्शकों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा है. इसमें कैटरीना और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के बीच इंटीमेट सीन्‍स तो हैं ही, कैटरीना की छरहरी काया ने भी दर्शकों को हैरान किया है. फैंस को उनका ये […]

अभिनेत्री कैटरीना कैफ इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘बार बार देखो’ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्‍म के ट्रेलर ने दर्शकों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा है. इसमें कैटरीना और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के बीच इंटीमेट सीन्‍स तो हैं ही, कैटरीना की छरहरी काया ने भी दर्शकों को हैरान किया है.

फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है लेकिन कैटरीना ने इस लुक के लिए कड़ी मेहनत की है. उन्‍होंने योगा के साथ-साथ जमकर वर्कआउट भी किया और अपना 7 किलोग्राम वजन कम किया. सिद्धार्थ के आपोजिट कैटरीना बेहद जंच रही हैं.

Undefined
Baar baar dekho: कैटरीना ने घटाया 7 किलो वजन, सिद्धार्थ संग... 2

ऐसा कहा जा रहा है कि कैटरीना ने इस फिल्‍म के लिए जितनी मेहनत की है उससे पहले किसी भी फिल्‍म के लिए नहीं की थी.

फिल्‍म का पहला गाना ‘काला चश्‍मा’ जैसे ही रिलीज हुआ कैटरीना के हॉट लुक ने दर्शकों को हैरान कर दिया. माथे पर बिंदी लगाये और काले चश्‍मे में कैटरीना का देसी संग ग्लैमरस लुक दर्शकों को बेहद पसंद आया था. कैटरीना और सिद्धार्थ की जोड़ी पहली बार एकसाथ पर्दे पर नजर आनेवाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें