Baar Baar Dekho: कैटरीना ने घटाया 7 किलो वजन, सिद्धार्थ संग…

अभिनेत्री कैटरीना कैफ इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘बार बार देखो’ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्‍म के ट्रेलर ने दर्शकों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा है. इसमें कैटरीना और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के बीच इंटीमेट सीन्‍स तो हैं ही, कैटरीना की छरहरी काया ने भी दर्शकों को हैरान किया है. फैंस को उनका ये […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 3, 2016 12:52 PM

अभिनेत्री कैटरीना कैफ इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘बार बार देखो’ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्‍म के ट्रेलर ने दर्शकों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा है. इसमें कैटरीना और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के बीच इंटीमेट सीन्‍स तो हैं ही, कैटरीना की छरहरी काया ने भी दर्शकों को हैरान किया है.

फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है लेकिन कैटरीना ने इस लुक के लिए कड़ी मेहनत की है. उन्‍होंने योगा के साथ-साथ जमकर वर्कआउट भी किया और अपना 7 किलोग्राम वजन कम किया. सिद्धार्थ के आपोजिट कैटरीना बेहद जंच रही हैं.

Baar baar dekho: कैटरीना ने घटाया 7 किलो वजन, सिद्धार्थ संग... 2

ऐसा कहा जा रहा है कि कैटरीना ने इस फिल्‍म के लिए जितनी मेहनत की है उससे पहले किसी भी फिल्‍म के लिए नहीं की थी.

फिल्‍म का पहला गाना ‘काला चश्‍मा’ जैसे ही रिलीज हुआ कैटरीना के हॉट लुक ने दर्शकों को हैरान कर दिया. माथे पर बिंदी लगाये और काले चश्‍मे में कैटरीना का देसी संग ग्लैमरस लुक दर्शकों को बेहद पसंद आया था. कैटरीना और सिद्धार्थ की जोड़ी पहली बार एकसाथ पर्दे पर नजर आनेवाली है.

Next Article

Exit mobile version