22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फैंस को भा गई दबंग सोनाक्षी, जानें ‘अकीरा” की कमाई ?

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म ‘अकीरा’ रिलीज हो गई है. समीक्षकों ने फिल्‍म को मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है. पहली बार सोनाक्षी का दबंग अवतार फैंस का पसंद आया है और फिल्‍म ने पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर लगभग 5.15 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्‍म में लीड रोल सोनाक्षी निभा रही है और फिल्‍म […]

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म ‘अकीरा’ रिलीज हो गई है. समीक्षकों ने फिल्‍म को मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है. पहली बार सोनाक्षी का दबंग अवतार फैंस का पसंद आया है और फिल्‍म ने पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर लगभग 5.15 करोड़ रुपये की कमाई की है.

फिल्‍म में लीड रोल सोनाक्षी निभा रही है और फिल्‍म में सरप्राइज एलिमेंट अनुराग कश्‍यप भी हैं जो एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं. महिला केंद्रित फिल्‍मों की बात करें तो ‘मर्दानी’ ने पहले दिन 3.46 करोड़ और अनुष्का शर्मा की ‘एनएच 10’ ने 3.35 करोड़ की कमाई की थी.

ऐसे में देखा जायें तो सोनाक्षी की फिल्‍म ने पहले दिन 5 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है. वीकेंड पर फिल्‍म की और अच्‍छी कमाई करने की उम्‍मीद है. फिल्‍म में कोंकणा सेन शर्मा, अमित साध और अतुल कुलकर्णी भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें