24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुशांत ने रियेलटी शो में ‘नखरा करने” वाली अफवाहों को किया खारिज

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने उन आरोपों को खारिज कर दिया कि उन्होंने एक रियेलटी शो के दौरान डांस करने से इंकार कर दिया था जहां वह अपनी आगामी फिल्म के प्रचार के सिलसिले में गए थे. अभिनेता ने कहा कि ऐसी चीजें फिल्म के प्रोडक्शन हाउस द्वारा तय की जाती हैं. सुशांत की […]

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने उन आरोपों को खारिज कर दिया कि उन्होंने एक रियेलटी शो के दौरान डांस करने से इंकार कर दिया था जहां वह अपनी आगामी फिल्म के प्रचार के सिलसिले में गए थे. अभिनेता ने कहा कि ऐसी चीजें फिल्म के प्रोडक्शन हाउस द्वारा तय की जाती हैं.

सुशांत की अगली फिल्म ‘‘एमएस धोनी : दि अनटोल्ड स्टोरी’ भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है. तीस वर्षीय अभिनेता अपनी फिल्म के प्रचार के लिए हाल ही में डांस शो ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर गए थे.

ऐसी खबरें थीं कि सुशांत ने वहां ‘नखरे’ दिखाए और शो की टीम से यह जिक्र नहीं करने को कहा कि उनका करियर एक टीवी अभिनेता के रुप में शुरु हुआ था. इन रिपोर्टों को खारिज करते हुए सुशांत ने ट्वीट किया कि उन्हें अपने अभिनेता होने पर गर्व है, भले ही कोई माध्यम हो.

उन्होंने कहा कि उन्हें अपने अतीत पर भी गर्व है. उन्होंने इस प्रकार की खबरों को रोकने को कहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें