24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

माधुरी दीक्षित की तबीयत बिगड़ी, अमेरिका के अस्‍पताल में भर्ती

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित की तबीयत अचानक खराब हो गई है. बताया जा रहा है कि उनके कंधे में तेज दर्द हो रहा था. इलाज के लिए वे अमेरिका रवाना हो गई हैं, जहां वे अस्‍पताल में भर्ती है. बता दें कि शादी के बाद माधुरी अमेरिका में ही बस गई थी, कुछ […]

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित की तबीयत अचानक खराब हो गई है. बताया जा रहा है कि उनके कंधे में तेज दर्द हो रहा था. इलाज के लिए वे अमेरिका रवाना हो गई हैं, जहां वे अस्‍पताल में भर्ती है. बता दें कि शादी के बाद माधुरी अमेरिका में ही बस गई थी, कुछ सालों पहले ही वे फैमिली संग भारत लौटी हैं.

खबरों के अनुसार एक रियेलिटी टीवी शो की शूटिंग के दौरान ही उन्‍हें कंधे पर दर्द हो रहा था. हालात ज्‍यादा बिगड़ने के बाद उन्‍हें लंबी छुट्टी लेनी पड़ी है. माधुरी के पति श्रीराम माधव नेने अमेरिका में ही प्रैक्टिस करते है. ऐसे में सुरक्षा के मद्देनजर माधुरी ने वहां इलाज करने को फैसला लिया हो.

बता दें कि पिछले काफी दिनों से उन्‍हें दर्द की शिकायत थी. मुंबई में ही उनका इलाज चल रहा था. लेकिन आराम न मिल पाने की वजह से वो अमेरिका रवाना हो गर्इ हैं. बता दें कि माधुदी इनदिनों बड़े पर्दे से दूर हैं. वो टीवी पर रियेलिटी शोज को जज कर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें