27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘आशिकी 3” में इस अभिनेता संग रोमांस करती दिखेंगी आलिया भट्ट

वर्ष 2013 की सुपरहिट फिल्‍म ‘आशिकी 2’ के सुपर‍हिट होने के बाद अब ‘आशिकी 3’ की चर्चा जोरों पर है. इस रोमांटिक फिल्‍म के लिए नयी स्‍टार जोड़ी की नाम सामने आये है. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्‍म में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और आलिया भट्टी की जोड़ी आशिकी करती नजर आयेगी. खबरों की मानें […]

वर्ष 2013 की सुपरहिट फिल्‍म ‘आशिकी 2’ के सुपर‍हिट होने के बाद अब ‘आशिकी 3’ की चर्चा जोरों पर है. इस रोमांटिक फिल्‍म के लिए नयी स्‍टार जोड़ी की नाम सामने आये है. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्‍म में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और आलिया भट्टी की जोड़ी आशिकी करती नजर आयेगी.

खबरों की मानें तो मुकेश भट्ट ने इस फिल्‍म के लिए सिद्धार्थ और आलिया की जोड़ी को फाइनल किया है. बता दें कि आलिया-सिद्धार्थ तीसरी फिल्‍म में रोमांस करते दिखेंगे. इससे पहले दोनों ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘कपूर एंड संस’ में नजर आ चुके हैं. कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ इस फिल्‍म में एक गाना भी गानेवाले हैं.

सिद्धार्थ इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. उनका कहना है कि उन्‍हें पूरी उम्‍मीद है कि दर्शक इस फिल्‍म की कहानी को पसंद करेंगे. मोहित सूरी के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म ‘आशिकी 2’ में आदित्‍य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर रोमांस करते नजर आये थे. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.

इससे पहले ‘आशिकी 3’ के लिए रितिक रोशन और सोनम कपूर के नामों की चर्चा थी. लेकिन दोनों किन्‍हीं कारणों से इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं बन पाये. इसके बाद सिद्धार्थ और आलिया की जोड़ी को फाइनल किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें