27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इस अभिनेत्री की वजह से अपने मैनेजर पर जमकर बरसे इमरान हाशमी ?

अभिनेता इमरान हाशमी इंडस्‍ट्री में अपने अनुशासन को लेकर जाने जाते हैं. फिल्‍म की शूटिंग या कोई इवेंट वो हर जगह समय से पहुंचते हैं. लेकिन कुछ स्‍टार्स ऐसे भी हैं जिन्‍हें हर जगह लेट पहुंचने की आदत होती है. हम बात कर रहे हैं इमरान के आपोजिट ‘राज रीबूट’ से डेब्‍यू करने जा रही […]

अभिनेता इमरान हाशमी इंडस्‍ट्री में अपने अनुशासन को लेकर जाने जाते हैं. फिल्‍म की शूटिंग या कोई इवेंट वो हर जगह समय से पहुंचते हैं. लेकिन कुछ स्‍टार्स ऐसे भी हैं जिन्‍हें हर जगह लेट पहुंचने की आदत होती है. हम बात कर रहे हैं इमरान के आपोजिट ‘राज रीबूट’ से डेब्‍यू करने जा रही अभिनेत्री कृति खरबंदा की.

इमरान, कृति की अनुशासनहीनता से परेशान हो गये है. वो शूटिंग के पहले दिन से ही सेट पर लेट से पहुंचती रही है. लेकिन हद तो तब हो गई जब एक ज्‍वाइंट इटरव्‍यू के दौरान इमरान को आधे घंटे तक कृति का इंतजार करना पड़ा. इमरान अपना आपा खो बैठे और मैनेजर पर जमकर बरसे.

दरअसल एक ज्‍वाइंट इटरव्‍यू के दौरान इमरान और कृति को एकसाथ होना था. इमरान तो अपनी आदत के मुताबिक समय से पहुंच गये. लेकिन कृति आधा घंटा लेट थीं. इमरान अपना आपा खो बैठे और वो अपने मैनेजर पर जमकर बरसे. इसके बाद इमरान के मैनेजर और कृति की टीम के बीच कहा-सुनी भी हो गई.

खबरों की मानें तो दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो गई है. दोनों की बातचीत बंद होने से फिल्‍म के डायरेक्‍टर विक्रम भट्ट को मुश्किल हो सकती है. इससे फिल्‍म के प्रमोशन में दिक्‍कत हो सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें