24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तो क्‍या शाहरुख ने इसलिये छोड़ दी भंसाली की ‘पद्मावती”, जानें वजह ?

जब से फिल्‍ममेकर संजय लीला भंसाली ने अपनी आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ का ऐलान किया है यह लगातार अपने स्‍टार कास्‍ट को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है. फिल्‍म में दीपिका पादुकोण के आपोजिट रणवीर सिंह को कास्ट करने की खबरें आई थी इसके बाद शाहरुख खान का भी नाम सामने आया. ऐसा कहा जा रहा था […]

जब से फिल्‍ममेकर संजय लीला भंसाली ने अपनी आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ का ऐलान किया है यह लगातार अपने स्‍टार कास्‍ट को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है. फिल्‍म में दीपिका पादुकोण के आपोजिट रणवीर सिंह को कास्ट करने की खबरें आई थी इसके बाद शाहरुख खान का भी नाम सामने आया.

ऐसा कहा जा रहा था कि शाहरुख को फिल्‍म के नाम में आपत्ति थी इसलिये उन्‍होंने इस फिल्‍म में काम करने से मना कर दिया. लेकिन यह सच यह नहीं है. दरअसल शाहरुख एक बड़े स्‍टार है और वे फिल्‍म में सेकंड रोल नहीं निभाना चाहते. अब भंसाली से यह बात तो वे सीधे-सीधे नहीं कर सकते, ऐसे में उन्‍होंने बड़ी चालाकी से अपनी बात रखी और फिल्‍म को न कह दी.

शाहरुख ने ‘पद्मावती’ में काम करने के लिए अपनी फीस डबल कर दी. अब भंसाली के लिए शाहरुख को इतनी मोटी रकम देना संभव नहीं था. इसलिये अब शाहरुख फिल्‍म में नहीं दिखेंगे. बता दें फिल्‍म में दीपिका लीड रोल में होंगी. फिल्‍म रानी पद्मावती पर आधारित है. फिल्‍म में दीपिका के पति का किरदार शाहिद कपूर निभायेंगे.

फिलहाल अभी तक यह संभव नहीं हो पाया है कि फिल्‍म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका कौन निभायेगा. इस किरदार के लिए रणवीर के नाम की भी चर्चा जोरों पर है. फिल्‍म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें