24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍यों पाकिस्‍तान के मंत्री ने कहा,‘ माफी मांगें ‘मोहेंजो दारो’ के निर्माता…”

अभिनेता रितिक रोशन की फिल्‍म ‘मोहेंजो दारो’ को लेकर पाकिस्‍तान में विवाद खड़ा हो गया है. पाकिस्‍तान के एक मंत्री ने मांग की है कि ‘मोहेंजो दारो’ के निर्माता ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़ने-मरोड़ने और 5000 साल पुरानी अत्यधिक विकसित सभ्यता का मजाक बनाने पर माफी मांगें. सिंध के कल्चर, टूरिज्म एंड ऐंटीक्वीटीज मंत्री सरदार अली […]

अभिनेता रितिक रोशन की फिल्‍म ‘मोहेंजो दारो’ को लेकर पाकिस्‍तान में विवाद खड़ा हो गया है. पाकिस्‍तान के एक मंत्री ने मांग की है कि ‘मोहेंजो दारो’ के निर्माता ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़ने-मरोड़ने और 5000 साल पुरानी अत्यधिक विकसित सभ्यता का मजाक बनाने पर माफी मांगें.

सिंध के कल्चर, टूरिज्म एंड ऐंटीक्वीटीज मंत्री सरदार अली शाह का कहना है कि इस फिल्‍म के जरिये फिल्‍म के निर्माता आशुतोष गोवारिकर ने लोगों को गुमराह किया है. वे जल्‍द ही सिंध की प्रतिक्रिया और आपत्तियों के बारे में गोवारिकर को बतायेंगे. बता दें कि फिल्‍म 15 अगस्‍त को रिलीज हुई थी.

अली शाह का कहना है कि फिल्‍म में हड़प्‍पा के युद्ध और कर उगाही के बारे में बताया गया है, जो सिर्फ निर्माता की एक कल्‍पना है, इसका सच से कोई लेना-देना नहीं है. बता दें कि फिल्‍म का लेखन और निर्देशन दोनों ही आशुतोषा गोवारिकर ने किया है. 15 अगस्‍त को रिलीज हुई इस फिल्‍म में रितिक रोशन और पूजा हेगड़े ने मुख्‍य भूमिका निभाई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें