29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब कैटरीना के कारण ‘आनंद” से नाराज हो गईं दीपिका पादुकोण!

भले ही कैटरीना कैफ की पिछली कुछ फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप रही हों लेकिन उनकी डिमांड इंडस्‍ट्री में कम नहीं हुई है. शुक्रवार को उनकी फिल्‍म ‘बार बार देखो’ रिलीज हो रही है. इसके अलावा आनंद एल रॉय की अगली फिल्‍म में वे शाहरुख खान संग दिखेंगी. लेकिन कैटरीना को लिये जाने से दीपिका […]

भले ही कैटरीना कैफ की पिछली कुछ फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप रही हों लेकिन उनकी डिमांड इंडस्‍ट्री में कम नहीं हुई है. शुक्रवार को उनकी फिल्‍म ‘बार बार देखो’ रिलीज हो रही है. इसके अलावा आनंद एल रॉय की अगली फिल्‍म में वे शाहरुख खान संग दिखेंगी. लेकिन कैटरीना को लिये जाने से दीपिका पादुकोण आनंद एल रॉय से नाराज हो गई हैं.

कैटरीना ने धर्मा प्रोडक्‍शन की आगामी फिल्‍म ‘रात बाकि’ साइन कर ली है जिसमें फवाद खान मुख्‍य भूमिका में हैं. दरअसल ‘तनु वेड्स मनु’ निर्देशक एक साल पहले इस फिल्‍म में कैटरीना को ही लेना चाहते थे, लेकिन बाद में वो दीपिका को फिल्‍म में लेने के लिए उत्‍सुक दिखे. हालांकि ‘पद्मावती’ के कारण वे इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं बन पाई जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है.

ऐसे में जैसे ही आनंद एल रॉय को पता चला कि दीपिका हॉलीवुड और बॉलीवुड के प्रोजेक्‍ट्स को लेकर बिजी हैं ऐसे में उन्‍होंने यू-टर्न लेते हुए कैटरीना से संपर्क किया. इस फिल्‍म की शूटिंग दिसंबर माह से शुरू होनेवाली है. अब जब कैटरीना को उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए साइन कर लिया तो कहा जा रहा है कि दीपिका उनसे नाराज हो गई हैं.

अब दीपिका और कैटरीना के बीच ये मनमुटाव पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी रणबीर कपूर को लेकर दोनों के बीच तनातनी कई बार देखने को मिल चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें