27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍या आपने देखा हॉलीवुड स्‍टार विल स्मिथ का एलियन संग ‘काला चश्‍मा” डांस ?

फिल्‍म ‘बार बार देखो’ का गाना ‘काला चश्‍मा’ जब से रिलीज हुआ है, तब से यह दर्शकों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. इस गाने में कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का देसी लुक लोगों को बे‍हद पसंद आ रहा है. लेकिन लगता है यह गाना सात समंदर पार भी अपना जलवा बिखेर रहा है. […]

फिल्‍म ‘बार बार देखो’ का गाना ‘काला चश्‍मा’ जब से रिलीज हुआ है, तब से यह दर्शकों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. इस गाने में कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का देसी लुक लोगों को बे‍हद पसंद आ रहा है. लेकिन लगता है यह गाना सात समंदर पार भी अपना जलवा बिखेर रहा है.

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें हॉलीवुड के सुपरस्‍टार विल स्मिथ झूमते नजर आ रहे हैं. दरअसल लोगों को एंटरटेन करने के लिए यूट्यूब चैनल ने स्‍‍क्रीन पट्टी ने विल स्मिथ के एक गाने को ‘काला चश्‍मा’ के साथ मिक्‍स किया है. इस गाने में विल स्मिथ एलियन संग थिरकते नजर आ रहे हैं.

यह वीडियो बड़ा मजेदार लग रहा है क्‍योंकि गाने के बीट्स और विल स्मिथ का डांस दोनों ही मैच कर रहा है. लोगों को लगेगा कि वो ‘काला चश्‍मा’ गाने पर ही डांस कर रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले अभिनेता सनी देओल के फिल्‍म के एक गाने को भी ‘काला चश्‍मा’ के साथ मिक्‍स किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें