तो इसलिए प्रियंका चोपड़ा की खूब तारीफ कर रहे हैं अनिल कपूर

मुंबई: अभिनेता अनिल कपूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की अंतरराष्ट्रीय शोहरत देख काफी गौरवान्वित हैं और उन्होंने कहा कि जिस तरह से अभिनेत्री अपने करियर पर काम कर रही हैं उसे देख वह काफी खुश हैं. प्रियंका ‘वेंटीलेटर’ में प्रियंका भी एक खास भूमिका (कैमियो) में नजर आयेंगी. प्रियंका ने अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ से अंतरराष्ट्रीय स्तर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 9, 2016 3:17 PM

मुंबई: अभिनेता अनिल कपूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की अंतरराष्ट्रीय शोहरत देख काफी गौरवान्वित हैं और उन्होंने कहा कि जिस तरह से अभिनेत्री अपने करियर पर काम कर रही हैं उसे देख वह काफी खुश हैं. प्रियंका ‘वेंटीलेटर’ में प्रियंका भी एक खास भूमिका (कैमियो) में नजर आयेंगी.

प्रियंका ने अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने करियर का पहला कदम रखने के बाद से ही काफी लोकप्रियता हासिल की हैं. प्रियंका के प्रोडक्शन की पहली मराठी फिल्म ‘वेंटीलेटर’ के एक गीत के लॉन्च के मौके पर आयोजित एक समारोह में अनिल कपूर मौजूद थे.

‘दिल धडकने दो’ की अपनी 34 वर्षीया सह-कलाकार की प्रशंसा के पुल बांधते हुए अनिल ने कहा, ‘ मैं प्रियंका के बारे में जो भी कहूं वह कम है. मैं खुश हूं कि आज न केवल भारतीय दर्शक बल्कि पूरा विश्व उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है. वह आज एक वैश्विक स्टार बन गई हैं.’

फिल्म में कई मशहूर मराठी फिल्म और थिएटर के कलाकार हैं. ‘फरारी की सवारी’ के निर्देशक राजेश मापूसकर ने फिल्म का निर्देशन किया है.

Next Article

Exit mobile version