29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुशांत सिंह की EX गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के घर लगी आग, हाथ और गला जला

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की एक्‍स-गर्लफ्रेंड और टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के घर में आग लग गई थी जिसमें वे बुरी तरह झुलस गई. खबर है कि उनके दोनों हाथ जल गये हैं और गले में जलने के कारण जख्‍म हो गया है. फिलहाल अंकिता का इलाज चल रहा है. बता दें कि अंकिता फिलहाल […]

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की एक्‍स-गर्लफ्रेंड और टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के घर में आग लग गई थी जिसमें वे बुरी तरह झुलस गई. खबर है कि उनके दोनों हाथ जल गये हैं और गले में जलने के कारण जख्‍म हो गया है. फिलहाल अंकिता का इलाज चल रहा है.

बता दें कि अंकिता फिलहाल अपने अपार्टमेंट में अकेली रह रही हैं. कुछ‍ दिन पहले ही वो अपने घर पर एरोमा कैंडिल जला रही थीं, लेकिन अचानक पर्दे में आग लग गई. इस हादसे में उनके दोनों हाथ जल गये और गरदन में भी जख्‍म हो गया. अंकिता को इस वजह से काफी परेशानी झेलनी पड़ी.

ये हादसा और भयावह हो सकता था क्‍योंकि उनके घर पर चार सिलेंडर भी रखे हुए थे. अंकिता भगवान का शुक्रिया अदा कर रही हैं उन्‍हें कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ. बता दें कि अंकिता ‘पवित्र रिश्‍ता’ टीवी सीरीयल से खासा सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें