जानें, ब्रेकअप से उभरने के लिए कैटरीना कैफ के टिप्‍स ?

अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का ब्रेकअप इस साल के शुरूआत में ही हो गया था और तब से दोनों सुर्खियों पर बने हुए हैं. दोनों के ब्रेकअप से जुड़ी खबरों का सिलसिला जारी है. हाल ही में कैटरीना ने अपने एक बयान में इस बात का खुलासा किया है कि ब्रेकअप से जल्‍द […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 10, 2016 3:23 PM

अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का ब्रेकअप इस साल के शुरूआत में ही हो गया था और तब से दोनों सुर्खियों पर बने हुए हैं. दोनों के ब्रेकअप से जुड़ी खबरों का सिलसिला जारी है. हाल ही में कैटरीना ने अपने एक बयान में इस बात का खुलासा किया है कि ब्रेकअप से जल्‍द कैसे उभरा जाये.

एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत के दौरान कैटरीना ने उन लोगों को सलाह दी जिनका ब्रेकअप हो चुका है और जो रिलेशनशिप को लेकर परेशानियों से गुजर रहे हैं. कैटरीना का कहना है कि,’ ड्रिंक करो, घर जाओ, बिस्‍तर पर लेटो और आइस्‍क्रीम खाओ. मगर बेड पर लेटकर रोना नहीं है.

कैटरीना के अनुसार,’ ड्रिंक करो, घर जाओ, बिस्‍तर पर लेटो और आइस्‍क्रीम खाओ और स्‍माइल के साथ सो जाओ.’ कैटरीना के मुताबिक यही ब्रेकअप से उभरने का बेस्‍ट तरीका है. फिलहाल कैटरीना पूरी तरह से अपने काम पर फोकस कर रही हैं जिसके लिए वो कड़ी मेहनत कर रही हैं.

कैटरीना की फिल्‍म ‘बार बार देखो’ हाल ही में रिलीज हुई है जिसमें वो सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के आपोजिट नजर आई है. फिल्‍म के लिए उन्‍होंने कड़ी मेहनत की हैं और अपना 7 किलो वजन घटाया है. इसके अलावा वे जल्‍द ही अनुराग बसु की फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ में नजर आनेवाली हैं.

Next Article

Exit mobile version