कैटरीना-सिद्धार्थ का रोमांस, जानें ‘बार बार देखो” की कमाई ?

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘बार बार देखो’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी शुरुआत की है. फिल्‍म ने पहले दिन लगभग 6.81 करोड़ रुपये की कमाई की है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही कैटरीना-सिद्धार्थ का रोमांस चर्चा में था. ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने इस बात की […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 10, 2016 4:02 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘बार बार देखो’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी शुरुआत की है. फिल्‍म ने पहले दिन लगभग 6.81 करोड़ रुपये की कमाई की है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही कैटरीना-सिद्धार्थ का रोमांस चर्चा में था.

ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है कि फिल्‍म ने पहले दिन 6.81 करोड़ कमाई के साथ अच्छी शुरुआत की है. कैटरीना-सिद्धार्थ पहली बार एकसाथ काम कर रहे हैं.

फिल्‍म के प्रमोशने के लिए भी दोनों कलाकारों ने खूब मेहनत की. कई शहरों के दौरा किया और फैंस के बीच जाकर उनसे मुलाकात की. नित्‍या मेहरा के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में कैटरीना और सिद्धार्थ की जोड़ी को बेहद पसंद किया जा रहा है. फिल्म का गाना ‘काला चश्‍मा’ भी दर्शकों के बीच हिट हो गया है.

Next Article

Exit mobile version