न्‍यूयॉर्क में ‘देसी गर्ल” प्रियंका से मिली सनी लियोनी, पोस्‍ट की तस्‍वीर

न्यूयॉर्क: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अभिनेत्री सनी लियोनी ने न्यूयॉर्क में एक दोपहर साथ गुजारी और खूब मजे किए तथा अपनी सेल्फी प्रशंसकों के साथ साझा किया. कुछ ही महीने पहले खबर आयी थी कि ‘क्वांटिको’ स्टार सनी लियोनी के साथ तस्वीरें नहीं खिंचवाना चाहतीं. पिछले दिनों ऐसी खबरें थी कि ‘बाजीराव मस्तानी’ स्टार ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 12, 2016 11:00 AM

न्यूयॉर्क: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अभिनेत्री सनी लियोनी ने न्यूयॉर्क में एक दोपहर साथ गुजारी और खूब मजे किए तथा अपनी सेल्फी प्रशंसकों के साथ साझा किया. कुछ ही महीने पहले खबर आयी थी कि ‘क्वांटिको’ स्टार सनी लियोनी के साथ तस्वीरें नहीं खिंचवाना चाहतीं.

पिछले दिनों ऐसी खबरें थी कि ‘बाजीराव मस्तानी’ स्टार ने एक पुरस्कार समारोह में सनी लियोनी के साथ तस्वीरें खिंचवाने से मना कर दिया था. प्रियंका और सनी ने बाद में ट्विटर पर इसका खंडन किया था. दोनों को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि दोनों को एकदूसरे के साथ बेहद कंफरर्टेबल हैं.

हाल ही में न्यूयॉर्क फैशन वीक, 2016 में रैंप वॉक करने वाली 35 वर्षीया ‘मस्तीजादे’ स्टार ने सोशल मीडिया पर अपनी और प्रियंका की तस्वीर साझा की. उन्होंने लिखा, ‘प्रियंका चोपड़ा के साथ बेहतरीन दोपहर, न्यूयॉर्क में मजेदार वक्त. लव… तुम बहुत अच्छी हो.’

प्रियंका इनदिनों विदेश में अमेरिकी सीरीयल ‘क्‍वांटिकों’ के दूसरे सीजन की तैयारी कर रही हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्‍होंने सेट की तस्‍वीर साझा की थी.

वहीं सनी लियोनी आगामी फिल्‍म ‘तेरा इंतजार’ की शूटिंग कर रही हैं. फिल्‍म में वे अभिनेता और निर्माता अरबाज खान संग दिखेंगी. इस फिल्‍म को राजीव वालिया निर्देशित कर रहे हैं. इस फिल्‍म की कहानी सुनते सुनते के साथ ही सनी लियोनी ने इसे हां कह दिया था.

Next Article

Exit mobile version