शाहरुख संग तीसरी बार दिखेंगी अनुष्‍का शर्मा, नयी फिल्‍म के नाम का किया खुलासा

अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा इनदिनों इम्तियाज अली के निर्देश्‍न में बन रही आगामी फिल्‍म की शूटिंग कर रही हैं. जिसमें वे अभिनेता शाहरुख खान के साथ नजर आयेंगी. अनुष्‍का ने इस बात का खुलासा किया है कि फिल्‍म का नाम ‘द रिंग’ रखा गया है. बता दें फिलहाल फिल्‍म की टीम एमस्टर्डम में मौजूद है. अनुष्‍का […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 12, 2016 2:15 PM

अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा इनदिनों इम्तियाज अली के निर्देश्‍न में बन रही आगामी फिल्‍म की शूटिंग कर रही हैं. जिसमें वे अभिनेता शाहरुख खान के साथ नजर आयेंगी. अनुष्‍का ने इस बात का खुलासा किया है कि फिल्‍म का नाम ‘द रिंग’ रखा गया है. बता दें फिलहाल फिल्‍म की टीम एमस्टर्डम में मौजूद है.

अनुष्‍का ने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा,’ फिल्म की टीम के साथ एमस्टर्डम में. ‘द रिंग’ केवल कामचलाऊ शीर्षक है.’ इससे पहले फिल्‍म की शूटिंग प्राग में हुई थी. दोनों कलाकार तीसरी बार एकसाथ नजर आनेवाले हैं.

शाहरुख और अनुष्‍का इससे पहले फिल्‍म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ में काम कर चुके हैं. अनुष्‍का जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आयेंगी. फिल्‍म में रणबीर कपूर, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और फवाद खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

इस फिल्‍म के अलावा शाहरुख आनंद एल रॉय की आगामी फिल्‍म में काम करनेवाले हैं. जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आ सकती हैं.

Next Article

Exit mobile version