हॉलीवुड की रॉयल्‍स कैटेगरी में शामिल हुईं प्रियंका, ‘W” मैगजीन के कवर पर दिखीं…

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्‍मों में भी अपनी पहचान बनाने में कामयाब साबित हो रही है. अमेरिका की ‘W’ मैगजीन ने प्रियंका को ‘हॉलीवुड रॉयल्स’ कैटेगरी में शामिल किया है. यह उनके लिए बड़ी उपलब्धि है. प्रियंका को मैगजीन के एनुअल इश्‍यू के कवर पेज पर जगह दी गई है. इसके साथ […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 14, 2016 11:00 AM

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्‍मों में भी अपनी पहचान बनाने में कामयाब साबित हो रही है. अमेरिका की ‘W’ मैगजीन ने प्रियंका को ‘हॉलीवुड रॉयल्स’ कैटेगरी में शामिल किया है. यह उनके लिए बड़ी उपलब्धि है. प्रियंका को मैगजीन के एनुअल इश्‍यू के कवर पेज पर जगह दी गई है.

इसके साथ ही प्रियंका क्रिस इवांस, सिंडी क्रोफोर्ड और हेली बेरी और केनी वेस्‍ट के साथ शामिल हो गई है. टीवी शो ‘क्‍वांटिको’ और हॉलीवुड फिल्‍म ‘बेवॉच’ की वजह से प्रियंका का नाम अमेरिका में भी जाना पहचाना हो गया है. ‘W’ मैगजीन के कवर पर आना इस बात को दर्शाता है कि प्रियंका दुनियां के टॉप सेलिब्रेटेड एक्‍टर्स में शामिल हो चुकी हैं.

वहीं प्रियंका का ‘द रॉयल्‍स’ को दिया गया एक स्‍क्रीन टेस्‍ट भी वायरल हो रहा है. इसमें वो कहती नजर आ रही हैं कि उन्‍होंने यहां तक आने के लिए अपने बॉडी पर खूब वर्कआउट किया है. प्रियंका अपने ड्रेस सेंस को लेकर भी खूब तारीफ बटोर रही हैं. प्रियंका टाइम मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी है.

Next Article

Exit mobile version