23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तो इसलिए राकेश ओमप्रकाश मेहरा को देख हैरान हैं अनिल कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर फिल्‍मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्‍मों के प्रति जुनून को देखकर हैरान हैं. उनका कहना है कि वे उन लोगों से आसानी से जुड़ जाते हैं जो काम के प्रति बेहद जुनूनी होते हैं. वे जल्‍द ही मेहरा की फिल्‍म ‘फन्‍नी खान’ में नजर आनेवाले हैं. ‘फन्‍नी खान’ के बारे में […]

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर फिल्‍मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्‍मों के प्रति जुनून को देखकर हैरान हैं. उनका कहना है कि वे उन लोगों से आसानी से जुड़ जाते हैं जो काम के प्रति बेहद जुनूनी होते हैं. वे जल्‍द ही मेहरा की फिल्‍म ‘फन्‍नी खान’ में नजर आनेवाले हैं.

‘फन्‍नी खान’ के बारे में अनिल कपूर ने बताया,’ यह एक म्‍यूजिकल फिल्‍म है. इसकी कहानी शानदार है. इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनने को लेकर बेहद रोमांचित हूं. ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब मैं पर्दे पर खान किरदार निभाता दिखूंगा.’ साथ ही उन्‍होंने कहा कि वो मेहरा के काम की प्रशंसा करते हैं.

बता दें कि मेहरा अनिल कपूर की बेटी को फिल्‍म ‘दिल्‍ली 6’ में कास्‍ट कर चुके हैं. अब वे उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर को आगामी फिल्‍म ‘मिर्जिया’ से इंडस्‍ट्री में लॉन्‍च करने जा रहे हैं. फिल्‍म का ट्रेलर और तीन गाने रिलीज हो चुके हैं. फिल्‍म में हर्षवर्धन कपूर अभिनेत्री सैयामी खेर संग रोमांस करते दिखेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें