OMG! सलमान छोड़ रहे हैं गैलेक्‍सी अपार्टमेंट, नये घर में होंगे शिफ्ट ?

सुपरस्‍टार सलमान खान बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओ में शुमार किये जाते हैं. पिछले काफी सालों से उनकी फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. इंडस्‍ट्री में सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाले स्टार्स में सलमान की गिनती होती है. लेकिन वे अभी तक बांद्रा स्थित गैलेक्‍सी अपार्टमेंट एक साधारण से फ्लैट में रहते हैं. लेकिन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 14, 2016 12:13 PM

सुपरस्‍टार सलमान खान बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओ में शुमार किये जाते हैं. पिछले काफी सालों से उनकी फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. इंडस्‍ट्री में सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाले स्टार्स में सलमान की गिनती होती है. लेकिन वे अभी तक बांद्रा स्थित गैलेक्‍सी अपार्टमेंट एक साधारण से फ्लैट में रहते हैं. लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि वो जल्‍द ही इसे छोड़नेवाले हैं.

गैलेक्‍सी अपार्टमेंट वो घर है जहां सलमान के पिता सलीम खान शुरू से रहते आ रहे हैं. वहीं कुछ समय पहले तक अरबाज खान और सोहेल खान भी यहीं रहते थे. लेकिन हाल ही में दोनों पास के ही एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गये हैं. ऐसे में अब सलमान भी दूसरी जगह शिफ्ट होने का प्‍लान बना रहे हैं. एक अंग्रेजी अखबार की मानें तो सलमान ने बांद्रा के लिकिंग रोड में एक बिल्‍डिंग खरीदी है.

इस बिल्‍डिंग का नाम लिटिल स्‍टार बताया जा रहा है. कहा जा रहा है अभी इस घर में कुछ काम चल रहा है. इसके बाद इंटीरियर का काम होगा और फिर सलमान अपने माता-पिता के साथ इस घर में शिफ्ट हो जायेंगे. हालांकि सलमान या फिर उनकी फैमिली की ओर से गैलेक्‍सी अपार्टमेंट छोड़ने की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. सुनने में तो यह भी आ रहा है कि सलीम खान गैलेक्‍सी अपार्टमेंट के अपने फ्लैट को नहीं बेचेंगे क्‍योंकि इस घर से उनकी बहुत सी यादें जुड़ी है.

सलमान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्‍म की शूटिंग इनदिनों कुल्‍लू-मनाली में चल रही है. कबीर खान की इस फिल्‍म में सलमान ऐसा किरदार निभाने वाले हैं जो इससे पहले उन्‍होंने कभी नहीं निभाया है. फिल्‍म में चाईनीज अभिनेत्री झू-झू भी नजर आनेवाली हैं.

Next Article

Exit mobile version