अब इमरान हाशमी की ‘राज रीबूट” हो गई ऑनलाइन लीक, इससे पहले ‘सुल्‍तान” भी…

अभिनेता इमरान हाशमी की आगामी फिल्‍म ‘राज रीबूट’ को लेकर खबरें आ रही है फिल्‍म ऑनलाइन लीक हो गई है. यह चौथी फिल्‍म है जो पायरेसी का शिकार हुई है. इससे पहले ‘उड़ता पंजाब’, ‘सुल्‍तान’ और ‘द ग्रेट गैंड मस्‍ती’ जैसी फिल्‍में लीक हो चुकी हैं. विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 14, 2016 1:28 PM

अभिनेता इमरान हाशमी की आगामी फिल्‍म ‘राज रीबूट’ को लेकर खबरें आ रही है फिल्‍म ऑनलाइन लीक हो गई है. यह चौथी फिल्‍म है जो पायरेसी का शिकार हुई है. इससे पहले ‘उड़ता पंजाब’, ‘सुल्‍तान’ और ‘द ग्रेट गैंड मस्‍ती’ जैसी फिल्‍में लीक हो चुकी हैं.

विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म के मंगलवार को लीक होने की खबरें आई. ट्विटर पर यह मामला ट्रेंड भी करने लगा था. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कहा कि फिल्‍म ऑनलाइन मौजूद है. बता दें कि फिल्‍म 16 सितंबर को रिलीज हो रही है. वहीं इमरान ने ट्वीट कर लोगों से थियेटर में जाकर फिल्‍म देखने की अपील की है.

उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा,’ मैं ट्विटर का इस्‍तेमाल अपने फैंस से जुड़ने के लिए करता हूं. यह ऐसा माध्‍यम है जिसकी मदद से आप आसानी से अपने फैंस के साथ जुड़ सकते हैं. लेकिन कुछ देर पहले ही मेरी नजर ट्विटर ट्रेंड्स पर गई तो मैंने देखा मेरी फिल्‍म ट्रेंड कर रही है. फिल्‍म लीक हो गई है. चाहे फिल्‍म अच्‍छी हो या बुरी इसे बनाने में कड़ी मेहनत लगती है. पिछले कुछ समय से ऐसा हो रहा है कि फिल्‍म रिलीज से पहले इंटरनेट पर लीक हो रही है. मैं किसी पर उंगली नहीं उठाऊंगा लेकिन आपलोगों से अपील करता हूं कि आप थियेटर जाकर फिल्‍म देखें.’

ऐसा कहा जा रहा है कि जो कॉपी सेंसर बोर्ड में भेजी गई थी वहीं कॉपी लीक हुई है. लेकिन सेंसर बोर्ड ने इस बात को सिरे से नकार दिया है. बता दें कि यह फिल्‍म ‘राज’ सीरीज की तीसरी फिल्‍म है. फिल्‍म में इमरान हाशमी के अलावा कृति खरबंदा भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

Next Article

Exit mobile version