सोनाक्षी ने करण की सलाह पर नहीं देखी पुरानी ‘इत्तेफाक”, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा संग…

मुंबई: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा 60 के दशक की मर्डर मिस्ट्री फिल्म ‘इत्तेफाक’ के रीमेक में काम करेंगी लेकिन उन्होंने फिल्म निर्माता करण जौहर की सलाह पर मूल फिल्म नहीं देखी. 29 वर्षीया सोनाक्षी अगले साल जनवरी में शूटिंग शुरू करेंगी और 1969 की इस फिल्म के रीमेक में उनके साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखाई दे […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 22, 2016 11:32 AM

मुंबई: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा 60 के दशक की मर्डर मिस्ट्री फिल्म ‘इत्तेफाक’ के रीमेक में काम करेंगी लेकिन उन्होंने फिल्म निर्माता करण जौहर की सलाह पर मूल फिल्म नहीं देखी.

29 वर्षीया सोनाक्षी अगले साल जनवरी में शूटिंग शुरू करेंगी और 1969 की इस फिल्म के रीमेक में उनके साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखाई दे सकते हैं, हालांकि अभिनेता का नाम अभी तय नहीं हुआ है. पुरानी ‘इत्तेफाक’ में दिवंगत राजेश खन्ना और नंदा शीर्ष भूमिकाओं में थे.

सोनाक्षी ने कहा, ‘पहली फिल्म में और रीमेक में तुलना की जाएगी. हमारी पीढी के लोगों ने मूल फिल्म नहीं देखी है, इसलिए उनके लिए यह नई फिल्म होगी. आज की पीढी को ध्यान में रखकर पटकथा में कई बदलाव किये जा रहे हैं.’

उन्होंने कहा, ‘मैंने पहली फिल्म नहीं देखी है. इसलिए मेरे लिए यह नया अनुभव है. करण जौहर ने मुझसे पुरानी फिल्म नहीं देखने को कहा था.’ रीमेक फिल्म रेड चिलीज, धर्मा प्रोडक्शन्स और बीआर फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही है.

हाल ही में आई फिल्म ‘अकीरा’ में काम कर चुकीं सोनाक्षी ने कहा कि यह हिंदी फिल्म उद्योग में काम करने का सबसे अच्छा वक्त है. इस समय अभिनेत्रियों को न केवल महत्वपूर्ण किरदार मिल रहे हैं, बल्कि पारिश्रमिक भी अच्छा मिल रहा है और पैसों को लेकर असमानता कम हो रही है.

उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए अच्छे किरदार लिखे जा रहे हैं. उनके लिए ‘अकीरा’ जैसी महिला केंद्रित फिल्में बनाई जा रहीं हैं.

Next Article

Exit mobile version