23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

OMG! अब एकदूसरे के सामने भी नहीं आना चाहतीं दीपिका-कैटरीना…

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच चल रहे कोल्‍डवार के बारे में तो सब जानते ही हैं. दोनों के बीच प्रोफेशनली तो मुकाबला है ही, दोनों रणबीर कपूर को डेट भी कर चुके हैं. लेकिन किसे पता था कि हालात इतने बिगड़ जायेंगे कि दोनों एकदूसरे के सामने आने से भी कतराने लगेंगी. […]

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच चल रहे कोल्‍डवार के बारे में तो सब जानते ही हैं. दोनों के बीच प्रोफेशनली तो मुकाबला है ही, दोनों रणबीर कपूर को डेट भी कर चुके हैं. लेकिन किसे पता था कि हालात इतने बिगड़ जायेंगे कि दोनों एकदूसरे के सामने आने से भी कतराने लगेंगी.

हाल ही में दोनों को लेकर एक ऐसा खुलासा हुआ है कि जिसे सुनकर उनके फैंस को हैरानी हो सकती है. दोनों यासमीन कराचीवाला के जिम में वर्कआउट करती हैं. लेकिन दोनों इस बात का ख्‍याल रखती हैं कि दोनों का सामना न हो. कभी-कभार ऐसा शूटिंग शेड्यूल को लेकर भी होता है. जिम में समय बदलने के बारे में दोनों के मैनेजर पहले ही कॉल करके पूछ लेते हैं.

वहीं फिल्‍मों की बात करें तो पिछले दिनों दीपिका कैटरीना को लेकर फिल्‍मकार आनंद एल राय से नाराज हो गई थी. दरअसल आनंद एल रॉय शाहरुख के आपोजिट कैटरीना को अपनी अगली फिल्‍म में साइन कर चुके हैं. पहले वो दीपिका को इस फिल्‍म में लेना चाहते थे लेकिन दीपिका के बिजी शेड्यूल की वजह से ऐसा हो नही पाया. ऐसे में कैटरीना को चुना जो दीपिका नाराज हो बैठीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें