डॉक्‍टर को थप्‍पड़ मारने के मामले में कोर्ट ने सिंगर मीका को दिया अंतिम मौका

नयी दिल्ली: एक अदालत ने गायक मीका सिंह को एक कार्यक्रम में एक डॉक्टर को कथित रूप से थप्पड़ मारने और उसकी छवि खराब करने को लेकर उनके खिलाफ दर्ज 50 लाख रुपये के मानहानि वाद के संबंध में दस्तावेजों को स्वीकारने या इनसे इंकार करने के लिए अंतिम मौका दिया. अतिरिक्त जिला न्यायाधीश राजरानी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 24, 2016 9:45 AM

नयी दिल्ली: एक अदालत ने गायक मीका सिंह को एक कार्यक्रम में एक डॉक्टर को कथित रूप से थप्पड़ मारने और उसकी छवि खराब करने को लेकर उनके खिलाफ दर्ज 50 लाख रुपये के मानहानि वाद के संबंध में दस्तावेजों को स्वीकारने या इनसे इंकार करने के लिए अंतिम मौका दिया.

अतिरिक्त जिला न्यायाधीश राजरानी ने मीका के लिए अंतिम मौका मंजूर किया जब उनके वकील ने इस मामले में स्‍टे लगाने का अनुरोध किया. अदालत ने कहा कि दस्तावेजों को स्वीकारने, इनसे इंकार करने, मुद्दे तय करने के लिए इस मामले को चार अक्तूबर को रखा जाए. प्रतिवादी (मीका) को अंतिम मौका दिया जाता है.

इस बीच, शिकायतकर्ता डाक्टर श्रीकांत की ओर से पेश अधिवक्ताओं राजेश कुमार और अहमद शाहरुज ने उनकी चिकित्सकीय वैधानिक रिपोर्ट की प्रति सौंपी.

इससे पहले डाक्टर बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में डाक्टर श्रीकांत द्वारा दायर मानहानि वाद के सिलसिले में अमरीक सिंह उर्फ मीका को सम्मन भेजा गया था. वाद में आरोप लगाया गया कि गायक ने एक कार्यक्रम के दौरान उन्हें थप्पड़ मारा था.

हालांकि लिखित बयान में मीका ने दावा किया था कि वाद उन्हें परेशान करने तथा शर्मिंदा करने के लिए दायर किया गया है. उन्होंने इसे बडे जुर्माने के साथ खारिज करने का अनुरोध किया था और कहा था कि इसमें कोई दम नहीं है.

Next Article

Exit mobile version