जानें कौन है प्रभू देवा के डासिंग गुरु, वीडियो देख भावुक हो जायेंगे आप ?

जानेमाने कोरियोग्राफर प्रभू देवा अपने डासिंग स्किल्‍स और शानदार मूव्‍स के लिए मशहूर हैं. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि उनके डांसिंग गुरु कौन हैं? हाल ही में अपने गुरु और पिता मुगुर सुंदर के साथ डांस रियेलिटी शो ‘डांस + सीजन 2’ में थिरकते नजर आये. बता दें कि मुगुर सुंदर साउथ के जानेमाने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 27, 2016 1:02 PM

जानेमाने कोरियोग्राफर प्रभू देवा अपने डासिंग स्किल्‍स और शानदार मूव्‍स के लिए मशहूर हैं. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि उनके डांसिंग गुरु कौन हैं? हाल ही में अपने गुरु और पिता मुगुर सुंदर के साथ डांस रियेलिटी शो ‘डांस + सीजन 2’ में थिरकते नजर आये.

बता दें कि मुगुर सुंदर साउथ के जानेमाने कोरियोग्राफर हैं. इस मंच में प्रभू देवा के पिता और माताजी दोनों नजर आये. मुगुर सुंदर ने ‘चंदा रे चंदा रे कभी तो जमीं पे आ…’ गाने पर सोलो परफॉर्म किया. इसके अलावा उन्‍होंने बेटे के साथ ‘एबीसीडी पढ़ ली बहुत…’ गाने पर डांस किया.

स्टेज पर प्रभू देवा संग डांस करते उनके पिता मुगुर सुंदर बेहद एनर्जीफल दिखे और वहां मौजूद प्रतिभागियों ने भी इसे खूब इंज्‍वॉय किया. अपने माता-पिता से मिलने के बाद प्रभू देवा भावुक हो गये और उन्‍होंने कहा कि वो बहुत दिन बाद उनसे मिल रहे हैं और इस पल को बयान करने के लिए उनके पास कोई शब्‍द नहीं है.

देखें वीडियो:

https://www.youtube.com/watch?v=xVY89gSfAfw

Next Article

Exit mobile version