करीना ने किया खुलासा, होनेवाले बेबी का ये नाम रखना चाहते हैं सैफ

अभिनेत्री करीना कपूर प्रेग्‍नेंट है और दिसंबर महीने में मां बननेवाली हैं. पिछले काफी दिनों से वे अपने मेटरनिटी स्‍टाइल को लेकर सुर्खियों पर है. हाल ही में करीना ने खुलासा किया कि सैफ को वह प्रेग्‍नेंट ही अच्‍छी लगती हैं. उन्‍होंने आगे बताया कि सैफ को उनका प्रेग्‍नेंट लुक इतना अच्‍छा लग रहा है […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 27, 2016 5:11 PM

अभिनेत्री करीना कपूर प्रेग्‍नेंट है और दिसंबर महीने में मां बननेवाली हैं. पिछले काफी दिनों से वे अपने मेटरनिटी स्‍टाइल को लेकर सुर्खियों पर है. हाल ही में करीना ने खुलासा किया कि सैफ को वह प्रेग्‍नेंट ही अच्‍छी लगती हैं.

उन्‍होंने आगे बताया कि सैफ को उनका प्रेग्‍नेंट लुक इतना अच्‍छा लग रहा है कि वो चाहते हैं कि करीना हमेशा प्रेग्‍नेंट ही रहें. वहीं करीना से जब पूछा गया कि सैफ अपने बेबी का क्‍या नाम रखना चाहते हैं. इस बारे में करीना ने कहा कि सैफ को सैफीना नाम बेहद फनी लगता है. इसलिए वे बेबी का नाम भी सैफीना रखना चाहते हैं.

करीना जल्‍द ही सैफ के साथ बेबीमून के लिए जानेवाली हैं. इसके बाद वे अक्‍टूबर से आगामी फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग शुरू करेंगी. फिल्‍म में उनके साथ स्‍वरा भास्‍कर और सोनम कपूर भी मुख्‍य भूमिका में होंगी. हाल ही में इस बात का भी खुलासा हो चुका है इस फिल्‍म में करीना प्रेग्‍नेंट वाले किरदार में नहीं होंगी.

Next Article

Exit mobile version