अभिजीत भट्टाचार्या ने फिर किया भद्दा कमेंट, लिखा- महबूबा करण जौहर…

गायक अभिजीत भट्टाचार्या लाइमलाइट में रहना बखूबी जानते हैं. इनदिनों वे अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. कुछ दिनों पहले उन्‍होंने सलमान खान पर तंज कसा था और अब उन्‍होंने फिल्‍ममेकर करण जौहर और अभिनेता फवाद खान पर भद्दा कमेंट किया है. अभिजीत ने अपने व्‍यंग्‍यात्‍मक तरीके से लिखा,’ एक और लव […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 3, 2016 3:59 PM

गायक अभिजीत भट्टाचार्या लाइमलाइट में रहना बखूबी जानते हैं. इनदिनों वे अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. कुछ दिनों पहले उन्‍होंने सलमान खान पर तंज कसा था और अब उन्‍होंने फिल्‍ममेकर करण जौहर और अभिनेता फवाद खान पर भद्दा कमेंट किया है.

अभिजीत ने अपने व्‍यंग्‍यात्‍मक तरीके से लिखा,’ एक और लव जेहाद. महबूबा करण जौहर डिप्रेशन में हैं…क्‍योंकि पाक प्रेमी फवाद ने बेचारी मिसेज करण जौहर को धोखा दिया है.’ अभिजीत के इस ट्वीट का फिलहाल करण ने कोई जवाब नहीं दिया है.

https://twitter.com/abhijeetsinger/status/782657986061824000

बता दें कि उड़ी हमले के बाद महाराराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने पाकिस्‍तानी कलाकारों का जमकर विरोध किया था, वहीं दूसरी ओर फिल्‍म निमार्ताओं की सबसे बड़ी संस्‍था इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर एसोसिएशन (इम्पा) ने पाक कलाकारों पर कुछ समय के बैन लगा दिया. बॉलीवुड भी दो खेमे में बंट गया है.

हाल ही में करण जौहर ने पाकिस्‍तानी कलाकारों का समर्थन किया था जिसके बाद कईयों ने उनपर निशाना साधा था, जिसमें से अभिजीत भट्टाचार्या भी एक हैं. करण की आगामी फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाक अभिनेता फवाद खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं. वहीं ‘कॉफी विथ करण’ में भी फवाद ही उनके पहले गेस्‍ट थे लेकिन अब वो इसका हिस्‍सा नहीं होंगे.

Next Article

Exit mobile version