22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”बरेली की बर्फी” के लिए तैयार हैं कृति सेनन

मुंबई : अभिनेत्री कृति सेनन पिछेल काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘राब्ता’ को लेकर चर्चे में हैं. इसके अलावा फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ की शूटिंग शुरू करने के लिए उन्होंने पहले ही हरी झंडी दे दी है. फिल्म में उनके साथ अभिनेता आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव भी अहम किरदार निभाते हुए दिखेंगे. कृति […]

मुंबई : अभिनेत्री कृति सेनन पिछेल काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘राब्ता’ को लेकर चर्चे में हैं. इसके अलावा फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ की शूटिंग शुरू करने के लिए उन्होंने पहले ही हरी झंडी दे दी है. फिल्म में उनके साथ अभिनेता आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव भी अहम किरदार निभाते हुए दिखेंगे.

कृति ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा है कि अगले 45 दिनों के लिए मेरे साथी…लखनऊ के लिए रवाना… प्यारे संदेश के लिए अश्विनी आपका धन्यवाद…. उन्होंने ‘बरेली की बर्फी’ की तय पटकथा का प्रारूप भी तिवारी के संदेश के साथ अपने वॉल पर पोस्ट किया.
आपको बता दें कि तिवारी ने नील ‘बट्टे सन्नाटा’ जैसी सराही गई फिल्म का निर्देशन किया था. निर्देशक ने संदेश में लिखा, प्रिय कीर्ति इस कहानी के साथ धूम मचाएं और इसके बनने की प्रक्रिया का जमकर मजा लें… चलो साथ में मिलकर धूम मचाते हैं और आशा करता हूं कि आपको मेरे साथ काम करने में अच्छा लगेगा और आप इसका आनंद लेंगी.


https://twitter.com/Ashwinyiyer/status/783477913056382977

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें