साक्षी धौनी को पसंद आई ‘एमएस धौनी” की ”गर्लफ्रेंड” दिशा पटानी

नयी दिल्ली: टीम इंडिया के वनडे के कैप्‍टन महेंद्र सिंह धौनी की बायोपिक फिल्‍म में शानदार कमाई करते हुए 116.91 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं फिल्‍म में धौनी की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली ने हाल ही में खुलासा किया कि फिल्म में उनकी भूमिका धौनी की पत्नी साक्षी धौनी को पसंद आई. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 14, 2016 10:20 AM

नयी दिल्ली: टीम इंडिया के वनडे के कैप्‍टन महेंद्र सिंह धौनी की बायोपिक फिल्‍म में शानदार कमाई करते हुए 116.91 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं फिल्‍म में धौनी की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली ने हाल ही में खुलासा किया कि फिल्म में उनकी भूमिका धौनी की पत्नी साक्षी धौनी को पसंद आई.

पटानी ने यहां कहा, ‘धौनी बहुत शर्मीले हैं और अंतर्मुखी भी, इसलिए वह कुछ नहीं कहते, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी काफी बातचीत करती हैं. उन्होंने मुझे बताया कि इस फिल्म में उन्हें मेरी भूमिका काफी पसंद आई और वह मुझे देखकर काफी खुश हैं. मुझे पक्का विश्वास है कि धौनी ने भी मुझे पसंद किया होगा.’

साक्षी धौनी को पसंद आई ‘एमएस धौनी'' की ''गर्लफ्रेंड'' दिशा पटानी 2

दिशा की यह पहली फिल्‍म है. इससे पहले वे टाइगर श्रॉफ के साथ एक म्‍यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्‍म में दर्शकों ने उनकी एक्टिंग की तारीफ की है. धौनी की भूमिका सुशांत सिंह राजपूत ने निभाई है और साक्षी की भूमिका में कियारा आडवाणी नजर आई है.

दिशा पटानी अब जल्‍द ही आगामी भारतीय-चीनी प्रोडक्शन ‘कुंग फू योगा’ में नजर आयेगी जिसमें अभिनेता जैकी चैन और सोनू सूद भी हैं.

Next Article

Exit mobile version