करण ने सालों बाद अनुष्‍का को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- जब आदित्‍य ने…

अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा उन चुनिंदा कलाकारों में से एक है जिन्‍होंने बॉलीवुड के तीनों खान (शाहरुख, सलमान और आमिर) के साथ स्‍क्रीन शेयर किया है. अनुष्‍का जल्‍द ही करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आनेवाली हैं. हाल ही में करण ने अनुष्‍का को लेकर एक राज से पर्दा उठाया है. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 15, 2016 2:10 PM

अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा उन चुनिंदा कलाकारों में से एक है जिन्‍होंने बॉलीवुड के तीनों खान (शाहरुख, सलमान और आमिर) के साथ स्‍क्रीन शेयर किया है. अनुष्‍का जल्‍द ही करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आनेवाली हैं. हाल ही में करण ने अनुष्‍का को लेकर एक राज से पर्दा उठाया है.

अनुष्‍का ने फिल्‍म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इस फिल्‍म में उन्‍होंने सुपरस्‍टार शाहरुख खान के साथ काम किया था लेकिन वो इस फिल्‍म में खुद को साबित करने में कामयाब हुई थी. आदित्‍य चोपड़ा ने इस फिल्‍म का डायरेक्‍ट किया था जो ‘दिलवाले दुल्‍हनियां ले जायेंगे’ जैसी सुपरहिट फिल्‍म बना चुके हैं.

शाहरुख-अनुष्‍का की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था और फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपर‍हिट रही थी. वहीं अनुष्‍का की मानें तो उन्‍हें जब इस फिल्‍म का ऑफर मिला था तो ये उनके लिए किसी सपने के साकार होने से कम न था. लेकिन अगर आदित्‍य और शाहरुख अपने बेस्‍ट फ्रेंड करण जौहर की बात मान लेते तो शायद अनुष्‍का ‘रब ने बना दी जोड़ी’ का हिस्‍सा न होती.

हाल ही में ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रमोशन के दौरान करण ने इस बात का खुलासा किया कि ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के लिए अनुष्‍का उन्‍हें परफेक्‍ट नहीं लगी थी. उन्‍होंने बताया,’ जब आदि (आदित्‍य चोपड़ा) ने मुझे अनुष्‍का की तस्‍वीरें दिखाई थी तो वो मुझे अच्‍छी नहीं लगी थी. लेकिन आदि तब तक अनुष्‍का को फाइनल कर चुके थे.’

करण को लगता था कि अनुष्‍का इंडस्‍ट्री में ज्‍यादा आगे तक पहुंच नहीं पायेंगी. करण ने इस बात का भी खुलासा किया कि शूटिंग के पहले दिन तक भी उन्हें ऐसा लगता था कि इस फिल्‍म के लिए अनुष्‍का परफेक्‍ट च्‍वाइस नहीं है.

हालांकि अनुष्‍का का कहना है कि उन्‍हें करण पहली ही नजर में बेहद स्‍वीट इंसान लगे थे. लेकिन वो इस बात से बेखबर थीं कि जिन्‍हें वो बेहद स्‍वीट समझ रही हैं उनके दिमाग में उनको लेकर जाने क्‍या-क्‍या पक रहा है. खैर जो भी हो लेकिन करण की बात को अनुष्‍का ने गलत साबित कर दिया है. अनुष्‍का आज बॉलीवुड की सफलतम अभिनेत्रि‍यों में शुमार की जाती हैं.

Next Article

Exit mobile version