इंतजार खत्‍म! 20 अक्‍टूबर को रिलीज होगा आमिर खान की ”दंगल” का ट्रेलर

‘यो दंगल करेगा सबकी बोलती बंद-बस दो दिन में, इस #Dangalvaar रहियो तैयार…’ ये हम नहीं बल्कि मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म ‘दंगल’ के निर्माता कह रहे हैं. आमिर खान की आगामी फिल्‍म ‘दंगल’ के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने ट्वीट कर ट्रेलर के रिलीज डेट की जानकारी दी है. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 18, 2016 3:33 PM

‘यो दंगल करेगा सबकी बोलती बंद-बस दो दिन में, इस #Dangalvaar रहियो तैयार…’ ये हम नहीं बल्कि मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म ‘दंगल’ के निर्माता कह रहे हैं. आमिर खान की आगामी फिल्‍म ‘दंगल’ के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने ट्वीट कर ट्रेलर के रिलीज डेट की जानकारी दी है.

यूटीवी मोशन पिक्‍सर्च ने अपने ट्वीट में लिखा है,’ यो दंगल करेगा सबकी बोलती बंद-बस दो दिन में. इस दंगलवार रहियो तैयार, 20 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है ट्रेलर.’ निर्माताओं की बात सुनकर तो इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ट्रेलर जरा हटके होनेवाला है. दर्शक भी बड़ी बेसब्री से ट्रेलर का इंतजार कर रह हैं.

पिछले काफी दिनों से आमिर इस फिल्‍म की शूटिंग को लेकर पूरी तरह से बिजी थे. अब देखना होगा कि यह ट्रेलर दर्शकों की बोली बंद कर पाता है या नहीं. फिल्‍म में आमिर की पत्‍नी का किरदार टीवी अभिनेत्री साक्षी तंवर ने निभाई है. फिल्‍म में आमिर एक पिता के किरदार में भी दिखाई देंगे.

इससे पहले एक रेसलर की कहानी तो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब साबित हुई थी. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. हम बात कर रहे हैं सलमान खान की फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ की. नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में आमिर रेसलर महावीर सिंह फोगट का किरदार निभाते नजर आयेंगे.

Next Article

Exit mobile version