देखें ”दंगल” का शानदार ट्रेलर रिलीज, गोल्‍ड तो गोल्‍ड होता है छोरा लावे चाहे छोरी…

मुंबई: अभिनेता आमिर खान की मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म ‘दंगल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. आमिर ने इस ट्रेलर को अपने ट्विटर पर शेयर किया है और फैंस से उनकी राय भी मांगी है. फिल्‍म एक सच्‍ची घटना पर आधारित है और आमिर ने फिल्‍म में पहलवान महावीर सिंह फोगट का किरदार निभाया है. इससे […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 20, 2016 12:12 PM

मुंबई: अभिनेता आमिर खान की मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म ‘दंगल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. आमिर ने इस ट्रेलर को अपने ट्विटर पर शेयर किया है और फैंस से उनकी राय भी मांगी है. फिल्‍म एक सच्‍ची घटना पर आधारित है और आमिर ने फिल्‍म में पहलवान महावीर सिंह फोगट का किरदार निभाया है.

इससे पहले आमिर ने बीती रात ट्वीट कर कहा था कि वो रातभर सो नहीं पायेंगे क्‍योंकि ट्विटर और फेसबुक पर ‘दंगल’ के ट्रेलर के रिलीज होने में सिर्फ 12 घंटे ही बाकी है. उम्‍मीद है कि दर्शकों को यह ट्रेलर पसंद आयेगा. बता दें फिल्‍म में टीवी अभिनेत्री साक्षी तंवर आमिर की पत्‍नी का किरदार निभायेंगी.

https://twitter.com/aamir_khan/status/788798450322251776

नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में आमिर (महावीर सिंह फोगट) अपनी दोनों बेटियों बबीता कुमारी और गीता फोगट को रेसलिंग सीखाते नजर आयेंगे. फातिमा शेख़ और सान्या मल्होत्रा ने उनकी दोनों बेटियों को किरदार निभाया है. यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने दो दिन पहले ही ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा कर दी थी.

आमिर पिछले काफी दिनों से ‘दंगल’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त थे. इस फिल्‍म के लिए उन्‍होंने अपनी बॉडी और लुक पर भी काफी मेहनत की है. फिल्‍म के लिए उन्‍होंने अपने खान-पान में भी बदलाव किया था. बता दें फिल्‍म 23 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

Next Article

Exit mobile version