26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इशारों-इशारों में दीपिका-कैटरीना के बारे में ये बातें कह गये रणबीर कपूर

अभिनेता रणबीर कपूर पिछले कुछ समय से अपनी फिल्‍मों को लेकर कम और अफेयर्स को लेकर ज्‍यादा चर्चा में रहे हैं. दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीज से लेकर श्रुति हासन के साथ भी रणबीर कपूर का नाम जुड़ चुका है. रणबीर ने कभी अपने ब्रेकअप्‍स और अफेयर्स को लेकर खुलकर बात नहीं की, लेकिन […]

अभिनेता रणबीर कपूर पिछले कुछ समय से अपनी फिल्‍मों को लेकर कम और अफेयर्स को लेकर ज्‍यादा चर्चा में रहे हैं. दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीज से लेकर श्रुति हासन के साथ भी रणबीर कपूर का नाम जुड़ चुका है. रणबीर ने कभी अपने ब्रेकअप्‍स और अफेयर्स को लेकर खुलकर बात नहीं की, लेकिन हाल में उन्‍होंने अपनी कथित गर्लफ्रेंड्स दीपिका और कैटरीना को लेकर कई बातें कहीं.

रणबीर हाल ही में अभिनेत्री नेहा धूपिया के वॉयस टॉक शो ‘नो फिल्‍टर नेहा’ में पहुंचे थे. यहां रणबीर ने अपनी लाइफ से जुड़े कई राज खोले. साथ ही दीपिका और कैटरीना से अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी कई बातें कही. उन्‍होंने दीपिका और कैटरीना का नाम तो नहीं लिया, लेकिन इशारों-इशारों में दोनों के बारे में कुछ ऐसा कह गये.

रणबीर ने कहा,’ मुझे फील होता है कि दुर्भाग्‍य से ही सही, मैंने जैसी फिल्‍में से शुरुआत की और मेरा नाम दो एक्‍ट्रेसेस के साथ जोड़ा गया, उससे लोगों के मन में मुझे लेकर ऐसी धारणा बन गई कि मैं एक ‘प्‍लेब्‍वॉय’ और ‘सीरीयल डेटर’ हूं. यह बात पूरी तरह से तो नहीं लेकिन कुछ हद तक ठीक है.’ इस बात से तो सभी वाकिफ ही हैं रणबीर, दीपिका और कैटरीना को डेट कर चुके हैं.

बता दें कि इनदिनों रणबीर अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की सक्‍सेस पार्टी इंज्‍वॉय कर रहे हैं. फिल्‍म 100 करोड़ के क्‍लब में शमिल हो चुकी है और दर्शक उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. रणबीर जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ में कैटरीना कैफ संग नजर आनेवाले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें