ऋषि कपूर ने किया हिलेरी क्लिंटन का समर्थन, लेकिन डोनाल्‍ड ट्रंप को ये क्‍या कह गये

अभिनेता ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कई बार ट्विटर पर वे कुछ ऐसा लिख जाते हैं जिसे लेकर विवाद खड़ा हो जाता है. इस बार ऋषि कपूर ने अमेरिकी राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए हिलेरी क्लिंटन का समर्थन किया, लेकिन इसके साथ ही हिलेरी के प्रतिद्वंदी डोनाल्ड ट्रंप का मजाक […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 8, 2016 11:07 AM

अभिनेता ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कई बार ट्विटर पर वे कुछ ऐसा लिख जाते हैं जिसे लेकर विवाद खड़ा हो जाता है. इस बार ऋषि कपूर ने अमेरिकी राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए हिलेरी क्लिंटन का समर्थन किया, लेकिन इसके साथ ही हिलेरी के प्रतिद्वंदी डोनाल्ड ट्रंप का मजाक भी बना दिया.

ऋषि कपूर से पहले अभिनेता सलमान खान और कबीर बेदी भी हिलेरी का समर्थन करते उन्‍हें चुनाव के लिए शुभकामानाएं दी थी. ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, ‘हिलेरी क्लिंटन के साथ जाइए!!! उनको जिताइए अगर आप शांति, स्थिरता और सद्भावना चाहते हैं तो प्‍लीज उन्हें अपना नया राष्ट्रपति चुनिए. डोनाल्ड डक (ट्रंप) कोई विकल्प नहीं.’

ऋषि कपूर ने डोनाल्‍ड ट्रंप को डोनाल्‍ड डक कह दिया. बता दें कि डोनाल्‍ड डक वाल्‍ट डिज्‍नी कंपनी द्वारा निर्मित एक प्रमुख कार्टून किरदार है. वाल्‍ट डिज्‍नी तीसरे सबसे लोकप्रिय कार्टून किरदारों में एक है. आज अमेरिका में चुनाव है. बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ हॉलीवुड सितारों ने भी हिलेरी का समर्थन किया है. लियोनार्डो डिकेप्रियो, बेयोंस, किम करदाशियां, केन्ये वेस्ट, जेफ्री काट्जेनबर्ग, केटी पेरी, वाका फ्लोका, अर्निया ग्रांडे और अमेरिका फेरेरा जैसी शख्सियतों ने क्लिंटन का समर्थन किया है.

कबीर बेदी ने ट्वीट का कहा था, ‘‘हिलेरी क्लिंटन को 2016 के अमेरिकी चुनाव में सफलता के लिए शुभकामनाएं देता हूं. अमेरिका में एक महिला का राष्ट्रपति बनना सच में मील का पत्थर होगा. मैं अमेरिकी चुनाव में उनके साथ हूं.’ डेमोक्रेटिक पार्टी की 69 साल की उम्मीदवार हिलेरी और उनके प्रतिद्वंद्वी रिपब्लिकन पार्टी के डोनाल्ड ट्रम्प के बीच मुख्य मुकाबला है.

Next Article

Exit mobile version