26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जल्‍द रिलीज होगा ”DANGAL” का पहला गाना ”हानिकारक बापू…”

अभिनेता आमिर खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘दंगल’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्‍म का पहला गाना ‘हानिकारक बापू’ 12 नवंबर को रिलीज होने जा रहा है. आमिर ने ए‍क वीडियो शेयर कर बताया है कि यह गाना उन बच्‍चों के लिए है जिन्‍हें लगता है कि उनके पापा उनकी सेहत के लिए हानिकारक […]

अभिनेता आमिर खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘दंगल’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्‍म का पहला गाना ‘हानिकारक बापू’ 12 नवंबर को रिलीज होने जा रहा है. आमिर ने ए‍क वीडियो शेयर कर बताया है कि यह गाना उन बच्‍चों के लिए है जिन्‍हें लगता है कि उनके पापा उनकी सेहत के लिए हानिकारक है.

14 नंवबर को चिल्‍ड्रेन डे है ऐसे में लगता है आमिर बच्‍चों को इस गाने के तौर पर तोहफा देना चाहते हों. आमिर की हर फिल्‍म ऐसी होती है जो सीधे दर्शकों के दिलों में उतरती है, ऐसे में इस गाने से भी ऐसी ही उम्‍मीद की जा रही है. इस गाने को 12 नवंबर को एक खास इवेंट में दिखाया जायेगा.

आमिर खान की ऑनस्‍क्रीन बेटियां जायरा वसीम और सुहानी भटनागर इस गाने को इस खास इवेंट के दौरान लॉन्‍च करेंगी. फिल्‍म में जायरा गीता फोगाट का और सुहानी बबीता कुमारी का किरदार निभाती नजर आयेंगी. इस गाने को इन्‍हीं दोनों बेटियों पर फिल्‍माया गया है.

गाने के बोल ‘बापू तू सेहत के लिए हानिकार‍क है’ भी काफी मजेदार लग रहे हैं. आमिर फिल्‍म में दोनों बेटियों को कुश्‍ती के गुर सीखाते नजर आयेंगे. आमिर एक सख्‍त मिजाज वाले पिता के किरदार में नजर आयेंगे. आमिर ने इस फिल्‍म के लिए अपनी बॉडी पर भी खूब काम किया है. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें