बीएमसी ने तोड़ ही दिया अर्जुन कपूर के घर की छत पर बना जिम

अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी फिट रहना पसंद करते हैं और जिम को अच्‍छा-खासा समय देते हैं. लेकिन उनके फैंस को सुनकर झटका लगेगा कि बीएमसी यानी बृहन्मुंबई नगर निगम ने उनके जिम का गिरा दिया है. बता दें कि अर्जुन मुंबई के जुहू इलाके में स्थित रहेजा आर्किड में रहते हैं. दरअसल, पिछले हफ्ते बीएमसी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 3, 2017 1:54 PM

अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी फिट रहना पसंद करते हैं और जिम को अच्‍छा-खासा समय देते हैं. लेकिन उनके फैंस को सुनकर झटका लगेगा कि बीएमसी यानी बृहन्मुंबई नगर निगम ने उनके जिम का गिरा दिया है. बता दें कि अर्जुन मुंबई के जुहू इलाके में स्थित रहेजा आर्किड में रहते हैं.

दरअसल, पिछले हफ्ते बीएमसी को ऐसी सूचना मिली थी कि अर्जुन कपूर ने अपनी बिल्डिंग की टेरेस पर अवैध निर्माण कर एक कमरा बनाया है. इसके लिए उन्‍होंने ऑथोरिटी से अनुमति भी नहीं ली है. ऐसे में जैसी की बीएमसी का इस बात की जानकारी मिली, अधिकारियों ने उन्‍हें नोटिस भेज दिया.

नोटिस के अनुसार अगर अर्जुन कपूर अगले हफ्ते तक इस कमरे को नहीं तोड़ते हैं तो बीएमसी खुद जाकर कारवाई करेगी. लेकिन कई नोटिस भेजने के बाद भी अर्जुन कपूर ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. ऐसे में बीएमसी वालों से जाकर उनका जिम गिरा दिया. खबरों के अनुसार अर्जुन के गैरकानूनी ढंग से बनाये गये इस जिम की शिकायत किसी एक्ट‍िविस्ट ने की थी.

हालांकि इस बारे में अर्जुन की ओर से कोई बयान नहीं आया है. वहीं बीएमसी के असिस्टेंट म्यूनिसिपल कमिशनर ऑफ के (पश्चिम) वार्ड के पराग मसुरकर ने बताया कि गैरकानूनी ढंग से टेरेस पर बनाये गये जिम को हमने गिरा दिया है.

Next Article

Exit mobile version