27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फाइनली ”कटप्‍पा” ने बता ही दिया कि उन्‍होंने बाहुबली को क्‍यों मारा! वीडियो

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘बाहुबली’ के रिलीज के बाद से ही फैंस के बीच एक सवाल बना हुआ है कि ‘कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा’. इसपर कई जोक्‍स भी सोशल मीडिया पर चलते रहे. लेकिन हाल में कटप्‍पा ने खुद बताया कि उन्‍होंने बाहुबली को क्‍यों मारा! फिल्‍म में कटप्‍पा का […]

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘बाहुबली’ के रिलीज के बाद से ही फैंस के बीच एक सवाल बना हुआ है कि ‘कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा’. इसपर कई जोक्‍स भी सोशल मीडिया पर चलते रहे. लेकिन हाल में कटप्‍पा ने खुद बताया कि उन्‍होंने बाहुबली को क्‍यों मारा!

फिल्‍म में कटप्‍पा का किरदार निभा रहे वरिष्‍ठ अभिनेता सत्‍यराज ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि उन्‍हें पता था कटप्‍पा के किरदार को पॉपुलैरिटी मिलेगी, लेकिन वे इतना ज्‍यादा फेमस हो जायेंगे इसका उन्‍हें बिल्‍कुल भी अंदाजा नहीं था.

सत्‍यराज को अक्‍सर इस सवाल से रूबरू होना पड़ता है लेकिन अब लगता है कि वे इस सवाल को जवाब देने के लिए तैयार हैं. जब इंटरव्‍यू में उनसे पूछा कहा गया कि इस सवाल का जवाब वो कैसे लोगों को देते हैं. तो सत्‍यराज ने कहा कि उन्‍हें निर्देशक ने ऐसा करने के लिए कहा था.

सत्‍यराज ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्‍होंने इसके बारे में अपनी फैमिली को भी नहीं बताया है. यह नैतिकता नहीं है कि हम फिल्‍म के अहम क्‍लाईमैक्‍स के बारे में खुलासा कर दें. उन्‍होंने यह भी कहा कि लोगों के इस सवाल के पूछे जाने से वे इरिटेट नहीं होते बल्कि उन्‍हें खुशी होती है.

कहा जा रहा है कि इस क्‍लाईमैक्‍स को बचाये रखने के लिए राजामौली ने क्‍लाईमैक्‍स के चार सीन शूट कराये हैं, इन्‍हीं में से किसी एक को फिल्‍म के लिए चुना जायेगा. हालांकि इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है कि फिल्‍म के लिए कौन से ऑप्‍शन को चूज किया जायेगा.

फिल्‍म में प्रभास, तमन्‍ना भाटिया, अनुष्‍का शेट्टी और राणा दग्‍गूबाती जैसे कई कलाकार मुख्‍य भूमिका में हैं. बताया जा रहा है कि फिल्‍म का ट्रेलर मार्च के दूसरे हफ्ते में आ सकता है. फिल्‍म 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें