रामू ने मांगी माफी, ट्विटर पर भड़कीं सनी लियोन, देखें वीडियो संदेश में क्या कहा…

मुंबई : बॉलीवुड में फिल्म अभिनेत्री और बीते समय में पॉर्न स्टार के तौर पर मशहूर रही सनी लियोन पर फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा (रामू) का ट्वीट करना महंगा पड़ रहा है. जहां लोग इस ट्वीट की आलोचना कर रहे हैं वहीं खुद अभिनेत्री सनी लियोन ने भी रामू को जवाब दिया है. सनी लियोन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 10, 2017 8:06 AM

मुंबई : बॉलीवुड में फिल्म अभिनेत्री और बीते समय में पॉर्न स्टार के तौर पर मशहूर रही सनी लियोन पर फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा (रामू) का ट्वीट करना महंगा पड़ रहा है. जहां लोग इस ट्वीट की आलोचना कर रहे हैं वहीं खुद अभिनेत्री सनी लियोन ने भी रामू को जवाब दिया है.

सनी लियोन ने रामू के बयान पर ट्वीट के माध्यम से प्रतिक्रिया दी है. महिला दिवस के मौके पर रामगोपाल वर्मा की अभद्र टिप्पणी उनके लिए फजीहत बनती नजर आ रही है. अब एक महिला संगठन ने उनके खिलाफ शिकायत तक दर्ज कर दी है.

भारतीय सिनेमा इंडस्ट्री समेत देश के अलग-अलग हिस्सों और हस्तियों के निशाने पर आने के बाद रामू ने मामले पर सफाई दी और माफी भी मांगी.

यहां उल्लेख कर दें कि रामू ने 8 मार्च (महिला दिवस) के दिन ट्वीट किया था कि काश दुनिया की सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी ही खुशी देतीं जितना सनी लियोन देती है…. उनके इस ट्वीट के बाद से ही बवाल खड़ा हो गया है.

देखें क्या कहा सनी लियोन ने..

Next Article

Exit mobile version