अर्जुन-श्रद्धा की आगामी फिल्‍म ”हाफ गर्लफ्रेंड” का फर्स्‍टलुक जारी, PHOTO

अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्‍म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है. पहले लुक में दोनों स्‍टार्स बारिश में भीगते नजर आ रहे हैं. फिल्‍म का निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं. फिल्‍म की निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर हैं. फिल्‍म युवा लेखक चेतन भगत के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 28, 2017 10:30 AM

अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्‍म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है. पहले लुक में दोनों स्‍टार्स बारिश में भीगते नजर आ रहे हैं. फिल्‍म का निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं. फिल्‍म की निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर हैं. फिल्‍म युवा लेखक चेतन भगत के उपन्‍यास हॉफ गर्लफ्रेंड पर आधारित हैं. अर्जुन और श्रद्धा पहली बार स्‍क्रीन शेयर कर रहे हैं.

फिल्‍म की कहानी माधव झा नामक बिहारी लड़के की कहानी है जो उस लड़की का दिल जीतने में लगा है जिससे वह बहुत प्‍यार करता है. रिया सोमानी दिल्‍ली की रहनेवाली है. माधव रिया से प्‍यार कर बैठता है. बिहार के डुमरिया के ठेठ गंवई वातारण से दिल्ली आये माधव और दिल्ली की बड़े घर की लड़की रिया की कहानी है. इसी किरदार को पर्दे पर अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर निभायेंगे.

पिछले दिनों अर्जुन ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वे बास्‍केट बॉल खेलते नजर आ रहे थे. अर्जुन ने इस फिल्‍म के लिए भोजपुरी की भी ट्रेनिंग ली है. अर्जुन इससे पहले चेतन भगत के उपन्‍यास ‘2 स्‍टेट्स’ में भी काम कर चुके हैं. इस फिल्‍म में उनके साथ आलिया भट्ट भी थी.

‘हाफ गर्लफ्रेंड’ 19 मई 2017 को रिलीज हो रही है.

Next Article

Exit mobile version