सुशांत सिंह और कृति सैनन की ”राब्‍ता” का फर्स्‍ट पोस्‍टर रिलीज, शानदार लग रही है दोनों की कैमेस्‍ट्री

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की आगामी फिल्‍म ‘राब्‍ता’ का पोस्‍टर रिलीज हो गया है. पोस्‍टर में कृति, सुशांत को किस करती नजर आ रही हैं और दोनों ही स्टार्स बेहद क्‍यूट लग रहे हैं. शुरुआत से ही दोनों स्‍टार्स इस फिल्‍म को लेकर खासा चर्चा बटोर रहे हैं. इसी फिल्‍म से प्रोड्यूसर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 14, 2017 1:08 PM

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की आगामी फिल्‍म ‘राब्‍ता’ का पोस्‍टर रिलीज हो गया है. पोस्‍टर में कृति, सुशांत को किस करती नजर आ रही हैं और दोनों ही स्टार्स बेहद क्‍यूट लग रहे हैं. शुरुआत से ही दोनों स्‍टार्स इस फिल्‍म को लेकर खासा चर्चा बटोर रहे हैं. इसी फिल्‍म से प्रोड्यूसर दिनेश विजान डायरेक्‍शन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं. फैंस के लिए फिल्‍म का पहला पोस्‍टर किसी सरप्राइज से कम नहीं है.

फिल्‍म की ज्‍यादातर शूटिंग बुडापेस्‍ट में हुई है. पोस्‍टर में बुडापेस्‍ट की भी हल्‍की झलक नजर आ रही है. फिल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और दोनों ही स्टार्स इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. इस पोस्‍टर को कृति ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. दोनों की शानदार कैमेस्‍ट्री की चर्चा शुरुआत से हो रही है. शूटिंग के दौरान भी सुशांत और कृति ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की थी.

‘राब्‍ता’ की शूटिंग के दौरान ऐसी खबरों ने जोर पकड़ा था कि सुशांत और कृति एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों स्‍टार्स ने ऐसी खबरों का खंडन किया. हाल ही में सुशांत ने एक कार खरीदी है और अपनी इस नयी कार में वे कृति को लॉन्‍ग ड्राइव पर लेकर गये थे. जिसके बाद फिर एकबार दोनों के अफेयर की खबरें उड़ी.

सुशांत अपनी पिछली फिल्‍म ‘एमएस धौनी: द अन्‍टोल्‍ड स्‍टोरी’ में अपने शानदार अभिनय को लेकर खूब सूर्खियों बटोर चुके हैं. वे जल्‍द ही पूरन सिंह चौहान निर्देशित फिल्‍म ‘चंदा मामा दूर के’ में नजर आएंगे. फिल्‍म में वे एक ऐस्ट्रनॉट की भूमिका में नजर आयेंगे. फिल्‍म को लेकर वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं और फिल्‍म में जैकलीन फर्नाडीज भी हैं.

Next Article

Exit mobile version