राब्‍ता ट्रेलर: सुशांत-कृति की शानदार कैमेस्‍ट्री, ए‍क था राजा एक थी रानी…

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की आगामी फिल्‍म ‘राब्‍ता’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में दोनों की कैमेस्‍ट्री जबरदस्‍त‍ लग रही है. हाल ही में फिल्‍म को फर्स्‍ट पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें कृति, सुशांत को किस करती नजर आई थीं. शुरुआत से ही दोनों स्‍टार्स इस फिल्‍म को लेकर खासा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 17, 2017 3:27 PM

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की आगामी फिल्‍म ‘राब्‍ता’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में दोनों की कैमेस्‍ट्री जबरदस्‍त‍ लग रही है. हाल ही में फिल्‍म को फर्स्‍ट पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें कृति, सुशांत को किस करती नजर आई थीं. शुरुआत से ही दोनों स्‍टार्स इस फिल्‍म को लेकर खासा चर्चा बटोर रहे हैं. इसी फिल्‍म से प्रोड्यूसर दिनेश विजान डायरेक्‍शन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं.

ट्रेलर में सुशांत और कृति के बीच कई लवमेकिंग सीन्‍स भी फिल्‍माये गये हैं. ट्रेलर की एक और खास बात यह है कि इस फिल्‍म का इंट्रोडक्‍शन ऑडियो एक्‍टर इरफान खान की आवाज में है. फिल्‍म में निगेटिव किरदार में जिम सारभ नजर आयेंगे. जिम सारभ इससे पहले फिल्‍म ‘नीरजा’ में हाईजैकर की भूमिका में नजर आये थे. इस रोल के लिए उन्‍होंने दर्शकों से खूब वाहवाही भी बटोरी थी.

फिल्‍म के ट्रेलर को देखकर यह साफ है कि यह एक क्‍लासिक लव-स्‍टोरी है. जिसमें प्‍यार के रिश्‍ते का जन्‍म-जन्‍म का साथ बताया गया है. फिल्‍म में कृति और सुशांत, सायरा और शिव के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्‍म की ज्‍यादातर शूटिंग बुडापेस्‍ट में हुई है. दिनेश विजान इससे पहले प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्‍म ‘कॉकटेल’, ‘फाइडिंग फैनी’ और ‘बदलापुर’ जैसी फिल्‍में बना चुके हैं.

‘राब्‍ता’ की शूटिंग के दौरान ऐसी खबरों ने जोर पकड़ा था कि सुशांत और कृति एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों स्‍टार्स ने ऐसी खबरों का खंडन किया. हाल ही में सुशांत ने एक कार खरीदी है और अपनी इस नयी कार में वे कृति को लॉन्‍ग ड्राइव पर लेकर गये थे. जिसके बाद फिर एकबार दोनों के अफेयर की खबरें उड़ी.

Next Article

Exit mobile version