एकतरफा मोहब्‍ब्‍त को बयां करता ”हाफ गर्लफ्रेंड” का दूसरा गाना, वीडियो

अभिनेता अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्‍म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का दूसरा गाना ‘मैं फिर भी तुमको चाहुंगा’ रिलीज हो गया है. इस गाने में एकतरफा मोहब्‍बत की दास्तां बयां की गई है. गाने में अर्जुन और श्रद्धा बेहद प्‍यारे लग रहे हैं. इस गाने के बोल बेहद ही गहरे हैं जो आपको इमोशनल […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 18, 2017 2:57 PM

अभिनेता अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्‍म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का दूसरा गाना ‘मैं फिर भी तुमको चाहुंगा’ रिलीज हो गया है. इस गाने में एकतरफा मोहब्‍बत की दास्तां बयां की गई है. गाने में अर्जुन और श्रद्धा बेहद प्‍यारे लग रहे हैं. इस गाने के बोल बेहद ही गहरे हैं जो आपको इमोशनल कर देगें. इस गाने को मनोज मोंताबशीर द्वारा लिखा गया है और सिंगिंग स्‍टार अरजीत सिंह और शाषा तिरुपति ने इसे गाया है.

मिथुन ने इस गाने को कम्‍पोज किया है. मोहित सूरी के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म लेखक चेतन भगत की नॉवेल ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ पर आधारित है. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. फिल्‍म में अर्जुन कपूर बिहार के माधव झा और श्रद्धा कपूर रिया सोमानी का किरदार निभा रही हैं.

खास बात यह भी है कि नॉवेल अंग्रेजी में लिखा गया है, ऐसे में हिंदी के डॉयलाग्‍स को बेहद ही करीने से बुना गया है. फिल्‍म में अर्जुन ने बिहारी लड़के माधव का किरदार निभाया है वहीं श्रद्धा दिल्‍ली की रईस लड़की रिया सोमानी का किरदार निभा रही हैं. अर्जुन और श्रद्ध इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. दोनों ने अपने ट्विटर हैंडल का भी नाम बदल दिया है. अर्जुन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल का नाम माधव झा रख लिया है वहीं श्रद्धा ने रिया सोमनी.

फिल्‍म में अर्जुन और श्रद्धा कपूर कैमेस्ट्री दर्शकों काफी पसंद आ रही है. उम्‍मीद की जा रही है कि यह गाना दर्शकों को बेहद पसंद आएगा. फिल्‍म की शूटिंग भारत के कई अलग-अलग राज्‍यों के अलावा अमेरिका के भी कई लोकेशंस पर शूट की गई है. यह फिल्‍म 19 मई को रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version