22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

श्रीदेवी की ”मॉम” में नवाजुद्दीन का यह लुक कर देगा हैरान

मुंबई : अपनी अलग तरीके की एक्टिंग से दर्शकों को हैरान कर देनेवाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस बार अपने लुक से सबको हैरान कर दिया है. दरअसल, श्रीदेवी की आगामी फिल्म ‘मॉम’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक सामने आया है. इसमें नवाज बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. नवाज का यह लुक फिल्म […]

मुंबई : अपनी अलग तरीके की एक्टिंग से दर्शकों को हैरान कर देनेवाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस बार अपने लुक से सबको हैरान कर दिया है. दरअसल, श्रीदेवी की आगामी फिल्म ‘मॉम’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक सामने आया है. इसमें नवाज बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. नवाज का यह लुक फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

इस पोस्टर में नवाजुद्दीन काफी डरावने नजर आ रहे हैं. नवाज इस पोस्टर में आधे गंजे दिखायी दे रहे हैं. साथ ही उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है, उनके दो दांत बाहर निकले हुए हैं. शर्ट के साथ उन्होंने नेहरू जैकेट पहनी हुई है. इसके अलावा उनके हाथ में एक सूटकेस भीनजर आ रहा है. नवाजुद्दीन के इस नये लुक में उन्हें पहचान पाना आसान नहीं है. इसी के साथ एक बात तो साफ है कि फिल्म ‘मॉम’ में उनका किरदार बेहद दिलचस्प होनेवाला है.

अक्षय कुमार और सोनम कपूर को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने राष्ट्रीय पुरस्‍कार से नवाजा

गौरतलब है कि श्रीदेवी की इस बहुप्रतिक्षित फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर पहले ही लांच किया जा चुका है. बताते चलें कि ‘मॉम’ में सौतेली मां के अपनी बेटी के लिए संघर्ष की कहानी है. टीजर में श्रीदेवी की आवाज में एक डायलॉग है, ‘गलत और बहुत गलत में चुनना हो तो आप क्या चुनेंगे?’ फिल्म में श्रीदेवी और नवाजुद्दीन सिद्दिकी के अलावा अक्षय खन्ना, पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी और सजल अली नजर आयेंगे. रवि उदयवर के डायरेक्शन में बनी यह थ्रिलर फिल्म आनेवाली 7 जुलाई को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें