24.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब बॉलीवुड में ”नागिन” फेम मौनी रॉय को लॉन्‍च करेंगे सलमान खान

सुपरस्‍टार सलमान खान ने बॉलीवुड में कई नये कलाकारों को लॉन्‍च किया है. उन्‍होंने सोनाक्षी सिन्‍हा, सूरज पंचोली, आथिया शेट्टी से लेकर जरीन खान तक कई खूबसूरत चेहरों को सामने लाया है. अब खबरें हैं कि ‘बजरंगी भाईजान’ टीवी की एक खूबसूरत अदाकारा को बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रहे हैं. डीएनए के अनुसार, सलमान […]

सुपरस्‍टार सलमान खान ने बॉलीवुड में कई नये कलाकारों को लॉन्‍च किया है. उन्‍होंने सोनाक्षी सिन्‍हा, सूरज पंचोली, आथिया शेट्टी से लेकर जरीन खान तक कई खूबसूरत चेहरों को सामने लाया है. अब खबरें हैं कि ‘बजरंगी भाईजान’ टीवी की एक खूबसूरत अदाकारा को बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रहे हैं.

डीएनए के अनुसार, सलमान टीवी सीरीयल ‘नागिन’ की लीड एक्‍ट्रेस मौनी रॉय को फिल्‍मों में लेकर आनेवाले हैं. ‘सुल्‍तान’ अपनी होम प्रोडक्‍शन की अगली फिल्‍म में मौनी रॉय को लॉन्‍च करेंगे. सलमान ने मौनी के अंदर गजब की कार्य क्षमता देखी है.

टीवी की ‘नागिन’ मौनी रॉय भी करा चुकी हैं प्‍लास्टिक सर्जरी

डीएनए को एक सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार जब सलमान सोनाक्षी सिन्‍हा को ‘दबंग’ में लॉन्च कर रहे थे जब उन्हें कुछ ऐसा ही उत्साह उनमें भी नज़र आया था. सलमान ने पाया कि कि मौनी का लुक काफी देसी सा है. बता दें कि सोनाक्षी ने ‘दबंग’ से ही बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था जिसमें सलमान खान भी मुख्‍य भूमिका में थे.

सलमान और मौनी ‘बिग बॉस 10’ के दौरान एकसाथ नजर आ चुके हैं. बता दें कि मौनी रॉय सीरीयल ‘नागिन 2’ में लीड रोल निभा रही हैं. इस सीरीयल को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं और यह टॉप-5 की लिस्‍ट में कई बार टॉप-1 पर रह चुका है. मौनी की फैन फ्लोविंग भी काफी है. वे सोशल मीडिया पर भी खास एक्टिव रहती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें