24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”बाहुबली” बनकर मैडम तुसाद पहुंचे प्रभास

नयी दिल्ली : फिल्म ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ अपनी रिलीज के साथ ही नये-नये रिकॉर्ड बनाती जा रही है. इस फिल्म के नाम दिनोंदिन नयी उपलब्धियांजुड़ती जा रही हैं. इस सूची में एक और उपलब्धि जुड़ी है और वह है फिल्म के नायक ‘बाहुबली’ प्रभास कीमाेम की प्रतिमा का मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा जाना. […]

नयी दिल्ली : फिल्म ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ अपनी रिलीज के साथ ही नये-नये रिकॉर्ड बनाती जा रही है. इस फिल्म के नाम दिनोंदिन नयी उपलब्धियांजुड़ती जा रही हैं. इस सूची में एक और उपलब्धि जुड़ी है और वह है फिल्म के नायक ‘बाहुबली’ प्रभास कीमाेम की प्रतिमा का मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा जाना. यह उपलब्धि इसलिए भी खास मानी जा रही है क्योंकि वह दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के इकलौतेऐसे कलाकार हैं, जिनकी माेम की प्रतिमा मैडम तुसाद म्यूजियम में रखी गयी है.

प्रभास की यहमाेम की प्रतिमा मैडम तुसाद के बैंकॉक स्थित म्यूजियम में रखी गयी है. उनकी यह प्रतिमा बाहुबली के किरदार में है. इसमौके पर प्रभास ने अपनी इस उपलब्धि पर कहा, मैडम तुसाद द्वारा चुना जाना काफी सम्मान की बात है. मैं काफी खुश हूं. यह सब मेरे फैंस की बदौलत हुआ है. मैं अपने गुरु एसएस राजामौली का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगा, जिन्होंने मुझे बाहुबली जैसी फिल्म में काम करने का मौका दिया.

6 दिनों में ही ‘पीके’, ‘दंगल’ से आगे निकल गयी ‘बाहुबली 2’

गौरतलब है कि प्रभास, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद तीसरे ऐसे भारतीय होंगे, जिनकीमोम की प्रतिमा बैंकाक के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगायी गयी है. हालांकि, लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान, सलमान खान और हृतिक रोशन जैसे कई बॉलीवुड सितारों कीमाेम की प्रतिमाएं लगायी जा चुकी हैं.

उल्लेखनीय है कि बाहुबली-2 में प्रभास और राणा द्वारा निभाये गये रोल के लिए उन्हें क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक काफी सरहाना मिल रही है. इससे पूर्व, फिल्म ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ जुलाई 2015 में रिलीज हुई थी और उसने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. वहीं बाहुबली-2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के बाद से महज 6 दिनों में लगभग 800 करोड़ की कमाई कर ली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें