नया इतिहास रचने जा रही है ”बाहुबली 2”, 1500 करोड़ से महज कुछ ही दूर बाकी…

एस एस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली 2’ अब नया इतिहास रचने जा रही है. फिल्‍म जल्‍द ही 1500 करोड़ के आंकड़े को छूनेवाली है. फिल्‍म में प्रभास, राणा दग्‍गूबाती, अनुष्‍का शेट्टी तमन्‍ना भाटिया, राम्‍या कृष्‍णन और सत्‍यराज मुख्‍य भूमिका में हैं. बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही बाहुबली-2 को लोगों का खूब प्यार मिल […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 16, 2017 2:39 PM

एस एस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली 2’ अब नया इतिहास रचने जा रही है. फिल्‍म जल्‍द ही 1500 करोड़ के आंकड़े को छूनेवाली है. फिल्‍म में प्रभास, राणा दग्‍गूबाती, अनुष्‍का शेट्टी तमन्‍ना भाटिया, राम्‍या कृष्‍णन और सत्‍यराज मुख्‍य भूमिका में हैं. बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही बाहुबली-2 को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. रिलीज के इतने दिनों बाद भी बाहुबली 2 का खुमार लोगों पर सिर चढ़कर बोल रहा है. बाहुबली 2 भारत की पहली ऐसी फिल्म बन गयी है, जो 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है. अब फिल्‍म जल्‍द 1500 करोड़ का आंकड़ा छूनेवाली है.

पिंकविला की खबर के अनुसार सोमवार (15 मई) को ‘बाहुबली 2’ ने 1330 करोड़ की कमाई कर ली थी. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्‍म ने 1400 करोड़ की कमाई कर ली है. अब फिल्‍म जल्‍द ही 1500 के आंकड़े को छू लेगी. गौरतलब है कि इस फिल्म को हर तरफ से शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म दुनियाभर में लगभग 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्‍म अभी भी बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है.

1000 करोड़ कमाने के बाद भी खासे नुकसान में है ‘बाहुबली 2’, जानें कैसे ?

फिल्‍म के हिंदी वर्जन की बात करें तो फिल्‍म ने सोमवार (15 मई) को 432.80 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. जल्‍द ही फिल्‍म का हिंदी वर्जन 500 करोड़ का आंकडा पार कर लेगा. वहीं तमिलनाडु में आधिकारिक तौर पर फिल्म ‘बाहुबली 2’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. इसके पहले रजनीकांत की तमिल फिल्म ‘एंथीरन’ ने यह उपलब्धि हासिल की थी. रजनीकांत की ‘एंथीरन’ ने तमिलनाडु में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था और इसके 7 साल बाद ‘बाहुबली 2’ ने यह उपलब्धि हासिल की है.

हाल ही में ऋषि ने फिल्‍म की तारीफ में एक ट्वीट किया था जिसकी खूब चर्चा हुई थी. उन्‍होंने लिखा था,’ ‘बहु-त बलि-यां चढ़ेंगी फिल्मों की इस फिल्म की बिज़नेस में बराबरी करने के लिए. एक भारतीय उत्‍सव. खुशी है कि इस फिल्म के बिज़नेस का हिस्सा बन सका.’ उन्‍होंने एक और ट्वीट में कहा था,’ ‘बाहुबली 2 देख रहा हूं. इंटरवल. इस फिल्म के बारे में बाद में बात करूंगा. बस मैं जानना चाहता हूं कि इस फिल्म की शूटिंग कहां हुई? मैं वहां 2 बीएचके खरीदना चाहता हूं. कोई एजेंट है?’

Next Article

Exit mobile version